विज्ञापन

Madhya Pradesh: तेज गति से आ रही कार टैंकर में घुसी, भोपाल-इंदौर हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन की मौत

Accident in Bhopal Indore Highway: इस घटना में कार में सवार महेश ठाकुर, रूप सिंह और सुनील की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों ही भोपाल के रहने वाले थे. उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर इन सभी के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. पीएम के बाद इन सभी के शव को परिजनों को सौंप दिए जाएंगे

Madhya Pradesh: तेज गति से आ रही कार टैंकर में घुसी, भोपाल-इंदौर हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन की मौत
Accident News: कार और टैंकर के एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां हाइवे पर दूध के टैंकर में कार घुस गई. जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना भोपाल-इंदौर हाईवे पर किलेरामा के पास घटी. पुलिस ने मर्ग कायम कर दिया है और आगे मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

कार में सवार तीन लोगों की हुई मौत

बताया जा रहा है कि इंदौर - भोपाल हाईवे पर किलेरामा के पास भोपाल से इंदौर की ओर जा रहे एक दूध के टैंकर में पीछे से तेज गति से आ रही कार घुस गई. टैंकर में घुसने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई जिससे कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पर्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात ये घटना घटित हुई है.

भोपाल से इंदौर जा रहा था टैंकर

इस घटना में कार में सवार महेश ठाकुर, रूप सिंह और सुनील की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों ही भोपाल के रहने वाले थे. उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर इन सभी के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. पीएम के बाद इन सभी के शव को परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. पर्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया कि पार्वती थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मिश्रा ने बताया कि जिस दूध के टैंकर में ये कार पीछे से घुसी वह भी भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था.

ये भी पढ़ें फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहे थे ज्वेलरी और रुपए, तंग आकर युवती ने कीटनाशक पीकर की सुसाइड की कोशिश

ये भी पढ़ें Rahul Gandhi News: लोकसभा में राहुल गांधी होंगे नेता प्रतिपक्ष, जानिए- क्यों पीएम मोदी को अब कांग्रेस नेता से लेना पड़ेगा मशविरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Madhya Pradesh: तेज गति से आ रही कार टैंकर में घुसी, भोपाल-इंदौर हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन की मौत
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close