विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बताया 'फाइव स्टार यात्रा'

कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से पिछली बार तो भारतीय जनता पार्टी ने 29 से 28 सीटें जीती थी. इस बार हम 29 में से 29 सीटें भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने वाले हैं.

Read Time: 3 mins
कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बताया 'फाइव स्टार यात्रा'

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री बनकर पहली बार जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे जबलपुर पश्चिम के विधायक राकेश सिंह (Rakesh Singh) का कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज से स्वागत किया. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनके ऊपर करीब डेढ़ टन फूलों से वर्षा करके सभी का दिल जीत लिया. कैबिनेट मंत्री के ऊपर उनके लोगों ने जेसीबी मशीन पर चढ़कर फूलों की बारिश कर दी. मंत्री राकेश सिंह भी अपने इस स्वागत से गदगद नजर आ रहे थे. 

राहुल गांधी पर किया तीखा हमला

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस बार राहुल गांधी जी क्या करेंगे और क्या करेगी कांग्रेस? इस बार राहुल गांधी की फाइव स्टार यात्रा हुई थी, इस बार भी उनकी यात्रा होगी लेकिन जनता सब कुछ जानती है. इस तरह की यात्राओं से जनता को भ्रम में नहीं डाला जा सकता. जनता, भारती जनता पार्टी को आशीर्वाद दे रही है. प्रधानमंत्री मोदी जी को आशीर्वाद दे रही है और उनके नेतृत्व में फिर से ऐतिहासिक बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और ऐसी यात्राओं से कोई फर्क पड़ने वाला नही है.

कांग्रेस के पेट में हो रहा है दर्द

जबलपुर पहुंचने पर राकेश सिंह ने सबसे पहले नर्मदा पूजन किया. इसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मंत्री राकेश सिंह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेना का मौका यहां भी नहीं छोड़ा और कहा कि कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों होता है, पहले मुख्यमंत्री बनने को दर्द था, अब उसके बाद मंत्रिमंडल को लेकर दर्द हो रहा है.

फूल बरसाकर किया स्वागत

फूल बरसाकर किया स्वागत

ये भी पढ़ें नए साल में होना था ज्वेलरी शोरूम का शुभारंभ, लेकिन उससे पहले ही सीढ़ियों पर आ गई मौत, जानिए क्या है घटना?

कांग्रेस की तरह यहां नहीं लिए जाते जल्दबाजी में निर्णय

उन्होंने कहा, ' कांग्रेस की तरह यहां जल्दबाजी में निर्णय नहीं लिए जाते हैं. माननीय मुख्यमंत्री जी के कंधे से कंधा मिलाकर उनके नेतृत्व में प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर लेकर हम सभी संकल्पित हैं. इसी दृष्टि से इस मंत्रिमंडल में कार्यों को बांटने की तैयारी हो रही है.' उन्होंने अपने कार्यकर्ता से कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता होने के नाते हम सब की जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने-अपने क्षेत्र में हम इस बात की चिंता करें कि प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी जीत का झंडा लहरा सके. जनता के आशीर्वाद से पिछली बार तो मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने 29 से 28 सीटें जीती थी. इस बार हम 29 में से 29 सीटें भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने वाले हैं.

ये भी पढ़ें कतर कोर्ट ने 8 नेवी अफसरों की फांसी की सजा पर लगाई रोक, कई बार खारिज हो चुकी थी जमानत याचिका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बची जान, बाइडेन बोले -हिंसा के लिए... 
कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बताया 'फाइव स्टार यात्रा'
indore- satna- Rain sets prices of vegetables on fire, big impact is visible in both MP and Chhattisgarh states
Next Article
MP News: बरसात ने लगाई सब्जियों के दाम में आग, MP और छत्तीसगढ़ दोनों प्रदेश में दिख रहा है बड़ा असर
Close
;