विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

नए साल में होना था ज्वेलरी शोरूम का शुभारंभ, लेकिन उससे पहले ही सीढ़ियों पर आ गई मौत, जानिए क्या है घटना?

Madhya Pradesh News : जीतू परिवार में सबसे छोटे भाई थे. घासमंडी में रहने वाले जीतू का बड़ा कलर लैब है. उनके दो बेटे हैं, जिसमे से बड़े बेटे को वे ज्वेलरी शो रूम खुलवा रहे थे, जो बनकर लगभग तैयार हो चुका है. एक जनवरी को नव वर्ष के मौके पर इसके शुभारम्भ की तैयारी थी, वे इसी शोरूम में लगाने के लिए झूमर लेने के लिए दिल्ली जा रहे थे.

नए साल में होना था ज्वेलरी शोरूम का शुभारंभ, लेकिन उससे पहले ही सीढ़ियों पर आ गई मौत, जानिए क्या है घटना?

Madhya Pradesh News : ग्वालियर शहर के सबसे बड़े फोटो कलर लैब (Photo Color Lab) के संचालक और प्रमुख व्यापारी की देर रात ग्वालियर रेलवे स्टेशन (Gwalior Railway Station) की सीढ़ियां चढ़ते वक्त मौत हो गई. उनके परिजन थोड़ी ही देर पहले उनको स्टेशन छोड़कर गए थे. परिजन घर पहुंचे ही थे कि स्टेशन से अचानक उनकी मौत की खबर पहुंच गई. मुरार निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू जैन का 7 नम्बर चौराहे पर एक बड़ा कलर लैब है. उनको दिल्ली जाना था. उनके परिजन उन्हें रात ढाई बजे ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर आये थे लेकिन साढ़े तीन बजे स्टेशन से खबर आई कि उनकी मौत हो गई है.

वहां मौजूद लोगों ने जीआरपी को दी जानकारी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीतू का शव लोगों ने प्लेटफार्म नम्बर 2 की सीढ़ियों पर पड़ा देखा तो लोगों ने जीआरपी (GRP) और रेल अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. माना जा रहा है कि सीढ़ी उतरते समय ही उन्हें तेज़ हार्ट अटैक (Heart Attack) आया तो वे सीढ़ियों पर बैठे, लेकिन उनकी मौत हो गई तो वे वहीं लुढ़क गए. यात्री के सीढ़ियों पर गिरे होने की सूचना मिलते ही रेलवे के डिप्टी एसएस ने डॉक्टर बुलाया लेकिन डॉक्टर ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया. इस बीच उनके परिजन भी वहां पहुंच गए और वे उन्हें लेकर एक निजी हार्ट हॉस्पीटल (Private Heart Hospital) भी गए, लेकिन वहां भी उन्हें मृत ही बताया गया.

एक जनवरी को होना था ज्वेलरी शोरूम का शुभारंभ

उप नगर मुरार के प्रतिष्ठित व्यापारियों में शुमार जीतू का पांच भाइयों का संयुक्त परिवार है. वे परिवार में सबसे छोटे भाई थे. घासमंडी में रहने वाले जीतू का बड़ा कलर लैब है. उनके दो बेटे हैं जिसमे से बड़े बेटे को वे ज्वेलरी शो रूम खुलवा रहे थे, जो बनकर लगभग तैयार हो चुका है. एक जनवरी को नव वर्ष के मौके पर इसके शुभारम्भ की तैयारी थी, वे इसी शोरूम में लगाने के लिए झूमर लेने के लिए दिल्ली जा रहे थे.

यह भी पढ़ें : Year Ender 2023: वर्ल्ड रिकॉर्ड, लाडली बहना योजना व चीतों से लेकर शिवराज की विदाई तक ये खबरें रहीं न्यूजमेकर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: छेड़छाड़ के आरोपी के पक्ष में लामबंद हुए जन प्रतिनिधि, कलेक्ट्रेट पहुंचकर की ये मांग
नए साल में होना था ज्वेलरी शोरूम का शुभारंभ, लेकिन उससे पहले ही सीढ़ियों पर आ गई मौत, जानिए क्या है घटना?
NDTV Ground Report 54 out of 376 schools buildings in Shivpuri are dilapidated, children forced to study under the open sky, waiting for 7 years, problem of mid day meal in rain
Next Article
NDTV Ground Report: शिवपुरी में 376 में से 54 स्कूल जर्जर, यहां 7 साल से है इंतजार, क्या कर रही है सरकार
Close
;