भरोसे का जमाना नहीं ! सुनारों से 4 किलो सोना लेकर रफूचक्कर हुआ ये कारोबारी

Madhya Pradesh Today News : आरोप है कि फरार व्यापारी करीब 7 व्यापारियों से 4 किलो सोना लेकर गायब हुआ है. फरार होने से पहले व्यापारी अपने मोबाइल फोन को दुकान में ही छोड़ गया. खुलासे बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.  

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Ratlam News : रतलाम के सर्राफा बाजार में एक बड़ा धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. एक व्यापारी ने ग्राहकों को दिखाने के नाम पर बड़े व्यापारियों से लगभग 4 किलो सोने के जेवर लेकर फरार हो गया. इस सोने की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज़्यादा बताई जा रही है. व्यापारी का नाम जीवन (40) पिता राधेश्याम सोनी है. फरार व्यापारी उज्जैन के मकड़ावन का रहने वाला है. आरोपी व्यापारी की त्रिपोलिया गेट इलाके में सोने-चांदी की दुकान है.  बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर को जीवन ने अलग-अलग व्यापारियों से सोना लिया और शाम तक गायब हो गया. जब सर्राफा व्यापारियों को इसकी भनक लगी तो पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. व्यापारी बड़ी संख्या में फरार आरोपी की दुकान के बाहर जमा हो गए.

पुलिस ने दर्ज की FIR

मामले की जानकारी मिलने पर SP अमित कुमार के निर्देश पुलिस थाने में रात 12 बजे व्यापारी के खिलाफ FIR दर्ज की गई. तहकीकात में जुटी पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले, जिसमें फरार व्यापारी को एक झोला लेकर जाते हुए देखा गया. फरार आरोपी के घर और उससे जुड़े ठिकानों पर पुलिस ने रात में ही छापेमारी की. उसकी एक्टिवा चौपाल सागर के पास खड़ी मिली जिसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. शिकायत करने वालों में कई बड़े व्यापारियों के नाम शामिल है जिनसे फरार आरोपी ने सोना लिया था. इनमें रतलाम की ये दुकाने प्रमुख है :

Advertisement
  • AP Jewellers
  • Nakshatra Jewelers
  • Maruti Nandan Jewelers
  • New Maruti Nandan Jewelers
  • Radhe Jewelers
  • K. D. Jewelers

फरार सुनार की तलाश

SHO शिवम दुबे के अनुसार, फरार आरोपी के खिलाफ BNS की धारा 316(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. SP के निर्देश पर रात में ही पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं और जल्द ही फरार व्यापारी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article