बीवी से लड़ाई का खौफनाक अंजाम ! बेटे को कुल्हाड़ी से मारने के बाद पिता फरार

MP News in Hindi : आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. जिसे लेकर पुलिस का कहना है कि मुकेश को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
वारदात के बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ( छानबीन करते हुए )

Crime News : MP के बुरहानपुर (Burhanpur) जिले से दिल दहला देने वाली वारदात  सामने आई है, जहां एक पिता ने पारिवारिक विवाद और घरेलू कलह के चलते अपने 3 साल के बेटे की हत्या कर दी. यह घटना 26 अक्टूबर की देर शाम की है... जब मुकेश (29) का अपनी पत्नी मनीषा से किसी बात को लेकर विवद हुआ. इस बीच आरोपी पति ने विवाद के बाद तैश में आकर अपने छोटे बेटे आयंस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस वार से मासूम आयंस की मौके पर ही मौत हो गई. घटना जिले के खकनार इलाके से सामने आई है.  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश और उसकी पत्नी मनीषा अपने तीन बच्चों के साथ प्रताप फाल्या उसारणी में रहते थे. घटना के समय आयंस अपने भाइयों के साथ खेल रहा था तभी अचानक पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया. गुस्से में बेकाबू होकर मुकेश ने अपने तीन साल के बेटे आयंस के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. यह हमला इतना घातक था कि मासूम बच्चे ने वहीं दम तोड़ दिया. घटना के बाद घर के पीछे से आयंस का शव बरामद किया गया.

खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. आपाधापी में परिजनों ने पुलिस को इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. आरोपी पिता मुकेश घटना के बाद से ही फरार है. खकनार SHO अभिषेक जाधव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. इस गंभीर घटना की जानकारी मिलने पर नेपानगर SDOP  निर्भय सिंह अलावा ने भी घटनास्थल का जायजा किया और मामले की बारीकी से जांच की.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

वारदात के बाद गांव में फैली सनसनी

इस घटना के बाद प्रताप फाल्या गांव में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों में घटना को लेकर भारी आक्रोश. सभी आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इधर, पुलिस का कहना है कि मुकेश को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाशी में जुट गई है... और पतासाजी के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

Topics mentioned in this article