BTech Girl Suicide Case: दो माह बाद भी नहीं सुलझी मौत की गुत्थी, आज भी पुलिस के चक्कर काट रहे मृतका के मां-बाप 

Crime News: दो महीने पहले ग्वालियर में बीटेक की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और माता-पिता अभी भी पुलिस के चक्कर काट रहे हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
ग्वालियर पुलिस के पास चक्कर लगा रहे माता-पिता

Gwalior Girl Suicide Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर के डबरा सिटी (Dabra City) में दो महीने पहले एक B. Tech की छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. इस मामले की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं सकी है. परिवार के लोगों का आरोप है कि उसके साथ में पढ़ने वाले एक युवक और युवती से परेशान होकर उनकी बेटी ने सुसाइड किया था. पुलिस ने लैपटॉप और मोबाइल जब्त कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. न्याय की गुहार लगाने परिजन एसपी ऑफिस (SP Office) के चक्कर अभी तक लगा रहे हैं.  

इस वजह से की थी सुसाइड

ग्वालियर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र के कमलेश्वर कॉलोनी में रहने वाले मुकेश नामदेव अपनी पत्नी अर्चना नामदेव के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. उन्होंने बताया कि दो महीने पहले 21 अगस्त को वह काम करने घर से बाहर गए हुए थे और उनकी पत्नी मायके गई थी. तभी उनकी 19 साल की बेटी भूमि नामदेव उर्फ गुनगुन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मुकेश और उनकी पत्नी का आरोप है कि भूमि B.Tech की तैयारी कर रही थी. उसी के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले युवक शाश्वत गौतम और कोचिंग की एक छात्रा उसे बार-बार कॉल करके परेशान किया करते थे. इन्होंने कुछ समय पहले गुनगुन का एक फोटो को भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिससे वह परेशान हो गई थी. उसके बाद भी उसको लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे. 

Advertisement

पिता ने लगाया ये आरोप

युवती के पिता मुकेश का आरोप है कि पुलिस ने घटना के समय भूमि का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया था. लेकिन, दो महीने से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. दंपति की मांग है कि भूमि के मोबाइल और लैपटॉप की जांच कर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिसकी शिकायत पर वरिष्ठ अधिकारियों दंपति को जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Dana Cyclone: चक्रवाती तूफान के कारण 15 ट्रेनें हुई रद्द, देखें पूरी लिस्ट, इन इलाकों में मचाएगा तबाही

Advertisement

एडिशनल एसपी ने कही ये बात

जिला के एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि घटना के समय भूमि के मोबाइल और लैपटॉप जब्त किया है, जिसकी जांच की जा रही है. एक युवक पर दंपति ने आरोप लगाया है, जो कि जयपुर रीवा का रहने वाला है, उसको नोटिस दिया है. उससे पूछताछ कर घटना में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- Illegal Plotting पर चला नगर निगम का बुलडोजर, कब्जाधारियों के अवैध निर्माण पर ऐसे लिया एक्शन