धान की पौध लगाने को लेकर हुई कहासुनी ! भाई ने पिस्टल से भाई को मारी गोली

Ashok Nagar Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मामूली कहासुनी में एक शख्स ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग की घटना में निकली गोली शख्स के भाई को जा लगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मामूली कहासुनी में एक शख्स ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग की घटना में निकली गोली शख्स के भाई को जा लगी. घटना की अशोकनगर जिले के कचनार थाना के तूमैंन गांव की है. जहां धान की पौध लगवाने के लिए मजदूर ले जाने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी. घटना में घायल हुए हरजीत सिंह (50) पुत्र करनेल सिंह को जिला अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है.

पौध लगाने को लेकर हुआ विवाद

घायल हरजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी धान की पौध लगवाने के लिए गांव में मजदूर लेने गया था, तभी उसका चचेरा भाई रघविंदर सिंह भी वहां पहुंच गया. हरजीत ने बताया कि उसने रघविंदर से मजदूरों को आधा-आधा बांटने का प्रस्ताव रखा, लेकिन रघविंदर नहीं माना और दोनों के बीच विवाद हो गया.

Advertisement

आग- बबूलाभाई ने निकाली पिस्टल

विवाद बढ़ने पर, रघविंदर ने मंदिर के पास से अपनी बंदूक लेकर सीधे हरजीत पर फायर कर दिया, जिससे गोली हरजीत की जांघ में लगकर आर-पार हो गई. घायल हरजीत को उसके परिजन तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया.

Advertisement

बारिश ने किसानों की बढ़ाई चिंता

दरअसल, कम बारिश और सीमित समय ने किसानों की चिंता को बढ़ा दिया है. इस साल अशोकनगर जिले में लगभग 30 हजार हेक्टेयर में धान की खेती हो रही है. उपसंचालक कृषि विभाग KS कैन ने बताया कि धान की पौध रोपण के लिए आगामी एक हफ्ते का समय किसानों के लिए उपयुक्त है. इसी चलते मजदूरों की अधिक जरूरत पड़ रही है, जिससे समय पर पौध रोपण हो सके.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस रघविंदर सिंह की तलाश कर रही है. ग्रामीणों में इस घटना को लेकर दहशत का माहौल है और उन्होंने प्रशासन से मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article