विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: खेत काटने के बहाने बुलाया सरहज को, फिर जीजा ने किया ऐसा काम..

MP Crime News: मैहर से रिश्तों को कलंकित करने का नया मामला सामने आया. रामनगर के देवदहा गांव में रिश्ते के जीजे ने अपनी सरहज के साथ खेत में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Crime: खेत काटने के बहाने बुलाया सरहज को, फिर जीजा ने किया ऐसा काम..
महिला ने दर्ज कराई शिकायत

Rape case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया. यहां जीजा ने अपने साले की पत्नी (सरहज) को अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले की पीड़िता ने करीब एक माह बाद शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला मैहर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के देवदहा गांव का है, जहां आरोपी रामराज वैस (46 साल) ने अपने साले की पत्नी को अप्रैल माह में कटाई के लिए अपने घर बुलाया था.

20 अप्रैल को आरोपी जीजा ने सरहज के साथ शारीरिक संबंध बनाए. यह मामला कई दिनों तक दोनों पक्षों के लोगों ने दबाए रखा. मगर इसी बीच रामराज वैस ने अपने पुराने कर्ज को वापस लेने के लिए साले को फोन किया तो मामला फिर से उजागर हो गया.

अदालत में पेश किया गया

साले और जीजा के बीच फोन में बातचीत के दौरान कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया, जो बेहद अपमान जनक थे. इसी बात से तंग आकर पीड़िता के पति ने थाने ले जाकर शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद रामनगर थाना पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया.

साले को दे रखा था एक लाख रुपये का कर्ज

आरोपी रामराज वैस.

आरोपी रामराज वैस

आरोपी रामराज वैस खेती किसानी का काम करता है. उसके पास काफी पैसा था, लिहाजा उसने पिछले दिनों अपने साले को भी रकम उधार दी थी. कई महीने गुजर जाने के बाद वह रुपये वापस मांग रहा था. हालांकि घटना से पहले साला रकम देने को तैयार था. वहीं,अप्रैल महीने में यह शर्मनाक घटना हो गई. जिसके बाद आरोपी ने साले से पैसा मांगना बंद कर दिया. जैसे ही एक माह हुआ तो आरोपी फिर रकम वापस मांगने लगा. रकम की बात करने के दौरान कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जो पीड़िता के पति को पसंद नहीं आए,लिहाजा थाने में FIR कराई.

ये भी पढ़ें- MP Crime: गैंगवार के बाद हत्या की घटना से दहला दमोह, ये भूल क्यों कर बैठी पुलिस?

फसल काटने के लिए सरहज को खेत में बुलाया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना 20 अप्रैल 2024 की है. आरोपी उसे खेत दिखाने के लिए ले गया. इसके बाद उससे दुष्कर्म किया. घटना के संबंध में पीड़िता की ननद को भी पता लग गया था.उसने अपने भाई को इससे अवगत कराया. रिश्तों में बिगाड़ न हो इसलिए वह चुपचाप रहा आया. मगर,जब शर्मनाक करतूत को आरोपी सामान्य बात कहकर उपहास करने लगा तो उससे सहन नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- Kyrgyzstan Tension: बढ़ते तनाव के बीच वापस आए छात्र ने सुनाई अपनी कहानी, कहा-बाहर से आए छात्रों के साथ.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Crime: खेत काटने के बहाने बुलाया सरहज को, फिर जीजा ने किया ऐसा काम..
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;