MP: सागर में BJP नेता पर गोलीबारी का आरोप, ढाबे में तोड़फोड़ की, पुलिस से भी बदसलूकी

Sagar News: बीजेपी नेता सरबजीत सिंह पर पब्लिक में गोलियां चलाने का आरोप है. इसके अलावा आरोपी ने ढाबे में भी तोड़फोड़ की और पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया. वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सागर (मप्र):

मध्य प्रदेश के सागर में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के एक स्थानीय नेता पर पब्लिक में गोलीबारी करने का आरोप है. नेता ने कथित तौर पर गोलियां चला कर एक भोजनालय में तोड़फोड़ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने अब आरोपी भाजपा नेता सरबजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

बीजेपी नेता पर गोलीबारी करने का आरोप 

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि आरोपी सागर जिला पंचायत सदस्य सरबजीत सिंह ने घटनास्थल पर सादे कपड़ों में मौजूद एक पुलिसकर्मी के साथ भी कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया.

पुलिस निरीक्षक सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में सरबजीत सिंह और तीन अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि सागर-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक ढाबे पर मंगलवार को हुई घटना के पांच दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिसकर्मी के साथ भी बदसलूकी करने का आरोप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी सरबजीत सिंह अपना चेहरा सफेद कपड़े से ढंक रहा है. इसके अलावा वीडियो में वह हवा में फायरिंग करते हुए भी दिख रहा है. साथ ही ढाबे में तोड़फोड़ करते हुए और शिकायतकर्ता, मालिक को डरा रहा है. पुलिस ने बताया सादे कपड़ों में वहां मौजूद एक सब इंस्पेक्टर ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी दुर्व्यवहार किया.

Advertisement

ये भी पढ़े: Sawan Second Somvar: सावन का दूसरा सोमवार आज, कैसे करें भोलेनाथ को प्रसन्न, जानें पूजा विधा और शुभ मुहूर्त

Topics mentioned in this article