विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में बाइक सवारों ने दिनदहाड़े युवती को किया किडनैप, वारदात CCTV में कैद

ग्वालियर शहर में सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक 19 साल की छात्रा का अपहरण कर लिया. झांसी रोड पर भीड़भाड़ के बीच हुई इस सनसीखेज वारदात से पूरे शहर में दहशत है. पूरी वारदात घटनास्थल के बगल में मौजूद पेट्रोल पंप के CCTV में कैद हो गई.

Read Time: 3 min

Gwalior Crime News: ग्वालियर शहर में सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक 19 साल की छात्रा का अपहरण (Girl Kidnap In Gwalior) कर लिया. झांसी रोड पर भीड़भाड़ के बीच हुई इस सनसीखेज वारदात से पूरे शहर में दहशत है. पूरी वारदात घटनास्थल के बगल में मौजूद पेट्रोल पंप के CCTV में कैद हो गई. जिसमें दिख रहा है कि दो नकाबपोश युवक (Two Masked Youths) युवती को जबरन बाइक पर बिठा कर ले जा रहे हैं. इस दौरान आसपास लोग मौजूद थे लेकिन सभी इस वारदात के मूकदर्शक बने रहे.

पुलिस के मुताबिक युवती भिंड की रहने वाली है और ग्वालियर में ही भाई के घर पर रह कर बीए की पढ़ाई कर रही है. दिवाली के मौके पर वो भिंड स्थित अपने घर गई थी और सोमवार को ही ग्वालियर लौटी थी और बस अड्डे से ई रिक्शा से झांसी रोड (Jhansi Road) पहुंची थी. वो किनारे सड़क पर अपने भाई का इंतजार कर रही थी जो उसे लेने के लिए आने वाला था. इसी दौरान दो हथियारबंद युवक वहां पहुंचे. दोनों नकाब लगाए हुए थे. उन्होंने लड़की को जबरन पकड़ा और बाइक पर बीच में बैठाकर तेज गति से बाइक चलाते हुए भाग निकले. दिनदहाडे और व्यस्त इलाके में हुई लड़की के अपहरण की यह वारदात पेट्रोल पंप के CCTV कैमरे में कैद हो गई. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल चेकिंग और नाकाबंदी शुरू कर दी. पुलिस CCTV फुटेज के सहारे अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. घटना स्थल के आसपास ग्वालियर के सबसे पॉश इलाके की कॉलोनियां है. यहां एक कॉलेज भी है साथ ही यह मुख्य मार्ग होने के कारण इस पर आवाजाही बहुत रहती है. इन सबके बावजूद हुई इस वारदात से दहशत का माहौल हो गया है.झांसी रोड थाना पुलिस (Jhansi Road Police Station) दावा कर रही है कि वो जल्द ही बदमाशों को दबोच लेगी.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: शिवपुरी में भड़की हिंसा में तीन लोगों की गई जान, चुनावी रंजिश में हत्या की आशंका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close