Bhopal: हत्या के जुर्म में सजा काट रहा था कैदी, इलाज के लिए अस्पताल पहुंचते ही हुआ फरार

मध्य प्रदेश के भोपाल में 29 वर्षीय एक कैदी शनिवार को उस समय हिरासत से भाग गया जब उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. उसे हत्या के जुर्म में मौत की सजा सुनाई गई है.

Advertisement
Read Time3 min
Bhopal: हत्या के जुर्म में सजा काट रहा था कैदी, इलाज के लिए अस्पताल पहुंचते ही हुआ फरार
भोपाल में अस्पताल से फरार हुआ कैदी

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां हत्या के अपराध में जेल में बंद एक कैदी को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई थी. लेकिन मौके का फायदा उठाकर कैदी अस्पताल से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार कैदी के खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं और हत्या (Murder) के जुर्म में अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाई थी. 

मध्य प्रदेश के भोपाल में 29 वर्षीय एक कैदी शनिवार को उस समय हिरासत से भाग गया जब उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. उसे हत्या के जुर्म में मौत की सजा सुनाई गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. कोहेफिजा के थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि कैदी रजत सैनी पुलिस हिरासत से उस समय भाग गया जब उसे सुबह इलाज के लिए केंद्रीय जेल से सरकारी हमीदिया अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: चुनाव से पहले MP में BJP को लगा बड़ा झटका, सुसनेर विधायक के भाई ने थामा कांग्रेस का हाथ

दोस्त की हत्या कर जलाया शव

अधिकारी ने बताया कि गुना जिले के राघौगढ़ के रहने वाले सैनी पर कई अपराध दर्ज हैं और हत्या के एक मामले में अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाई थी.

सिसोदिया ने कहा कि एक अदालत ने सैनी को अपने दोस्त की हत्या करने और उसके शव को जलाने के जुर्म में मौत की सजा सुनाई थी.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और भागने वाले कैदी की तलाश की जा रही है. एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद जेल विभाग ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दो प्रहरियों को निलंबित कर दिया.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : CM शिवराज ने कहा- सुन ले मैडम प्रियंका गांधी जी, कमलनाथ जी हम सम्मान भी देंगे और सामान भी देंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: