MP में 26 IAS अफसरों का हुआ ट्रांसफर, 8 जिले को मिले नए कलेक्टर, देखें लिस्ट

IAS Tranfer List: मध्य प्रदेश में शनिवार की रात को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. 26 आईएएस अफसरों के ट्रांसफ़र की सूची जारी की गई है. आइए जानते हैं किस अफसर को कहां भेजा गया है ?

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh IAS Officers Transfer: मध्य प्रदेश में एक बार फिर से बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है. सामान्य प्रशासन विभाग ने शनिवार की देर रात को 26 आईएएस अफसरों (IAS Officers Transfer List) के ट्रांसफर की सूची जारी की है. अंशुल गुप्ता को जनसम्पर्क विभाग का संचालक बनाया गया है. आठ जिलों के कलेक्टर भी बदले गए हैं. इनमें शहडोल, मण्डला, बालाघाट, राजगढ़, विदिशा, डिंडोरी, अनूपपुर, नीमच शामिल है. 

इन जिलों को मिले ये अफसर 

जारी सूची के मुताबिक़ अब तक जनसपंर्क संचालक रहे रोशन कुमार को विदिशा का कलेक्टर बनाया गया है. हर्ष सिंह डिंडोरी के कलेक्टर होंगे. हर्षल पंचोली को अनूपपुर का कलेक्टर बनाया गया है. नीमच के कलेक्टर हिमांशु चंद्रा, बालाघाट के कलेक्टर मृणाल मीना होंगे. जबकि बालाघाट के कलेक्टर गिरीश कुमार मिश्रा को कलेक्टर राजगढ़, केदार सिंह को  शहडोल कलेक्टर और सोमेश मिश्रा को मंडला का कलेक्टर बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें Exclusive Interview: MP पहुंचा ओलंपिक चैंपियन DSP बेटा तो हुआ जोशीला स्वागत, बोला- हार्ट ब्रोकन... 

इन अफसरों को यहां भेजा 

डिंडोरी के विकास मिश्रा को मंत्रालय में पदस्थ किया गया है. वे यहां  योजना आर्थिक एंव सांख्यिकी विभाग के उप सचिव होंगे. IAS तन्वी सुद्रियाल को संचालक बजट ,अमन वैष्णव को ग्वालियर नगर निगम आयुक्त बनाया गया है और संजीव सिंह भोपाल संभाग के आयुक्त होंगे.

ये भी पढ़ें  MP: शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंचता है शिक्षक, अब कर दिया ये कांड, हो सकता है बड़ा एक्शन 

Advertisement
Topics mentioned in this article