भिंड में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रही भीड़ को मारी टक्कर, 10 लोग घायल

Hit And Run Case: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. बता दें कि मेहगांव थाना क्षेत्र में तरहवीं का निमंत्रण खाने जा रही भीड़ को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी है. इस बीच दस लोग घायल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Hit And Run Case In Bhind: एमपी के भिंड में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है, तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रही भीड़ को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिसमे 8 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिसमे 4 बच्चों की हालत गंभीर होने से डॉक्टरों ने ग्वालियर रेफर कर दिया. इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए. भीड़ ने जमकर बवाल काटा. दरअसल मेहगांव थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के ग्रामीण नजदीक सोनी गांव में एक तेरहवीं का निमंत्रण खाने के लिए जा रहे थे.

मौके पर जमकर बवाल मचा

तभी मेहगांव से गोरमी स्टेट हाइवे पर एक अनियंत्रित कार चालक अपना संतुलन खो बैठा टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में बच्चे सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर जमकर बवाल मच गया.मौजूद लोगों ने कार चालक को कार से बाहर निकालकर जमकर मारपीट कर दी.कार में भी तोड़फोड़ की.

Advertisement

ये भी पढ़ें- किसानों को लेकर विभाग लापरवाह! करोड़ों खर्च के बावजूद MP में शो-पीस बनकर रह गई मिट्टी परीक्षण केंद्र

Advertisement

8 लोग एक ही परिवार के सदस्य

मौके पर पहुंची पुलिस में एक पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर दी. महिलाएं भी हाथ में लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर आईं, महिलाओं का कहना है कि सभी लोग एक तेरहवीं का निमंत्रण खाने सोनी गांव जा रहे थे. इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं. जिसमे 8 लोग हमारे परिवार के सदस्य है पुलिस एफआईआर की जगह उनके ऊपर लाठी चला रही है. वहीं, एक व्यक्ति का कहना है कि मेहगांव थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा उल्टा उनके लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- India vs USA Match Result: भारत ने यूएसए को 7 विकेट से हराया...जीत में अर्शदीप और सूर्य कुमार यादव चमके

Topics mentioned in this article