विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhind : टॉयलेट में बच्ची को दिया जन्म, फिर बाल्टी में छोड़कर भागी मां, मामला जान कर कांप जाएगा दिल 

MP Crime News : भिंड के जिला अस्पताल के टॉयलेट से एक प्री मैच्योर बेबी के रोने की आवाज सुनाई दी. अस्पताल के स्टाफ ने जब जाकर देखा, तो एक नवजात बच्ची बाल्टी में पड़ी हुई थी. बच्ची को एसएनसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. 

Read Time: 3 min
Bhind : टॉयलेट में बच्ची को दिया जन्म, फिर बाल्टी में छोड़कर भागी मां, मामला जान कर कांप जाएगा दिल 

New Born baby in the toilet bucket : भिंड के जिला अस्पताल के टॉयलेट की बाल्टी में एक निर्दयी मां अपनी नवजात बच्ची को छोड़कर भाग गई. इलाज के दौरान शनिवार को बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर नवजात की मां की तलाश में जुट गई है. पुलिस को शक है कि जिला अस्पताल में पेट दर्द का इलाज कराने आई 17 साल की नाबालिग लड़की ही, उसकी मां है. 

रोने की आवाज सुनकर पहुंचा स्टाफ 

दरअसल, शुक्रवार की रात भिंड के जिला अस्पताल के टॉयलेट से नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद अस्पताल के स्टाफ ने जब जाकर देखा, तो एक नवजात बच्ची बाल्टी में पड़ी हुई थी.कर्मचारियों ने उसे उठाकर हस्डॉपताल में भर्ती करा दिया, जहां शनिवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया. बच्ची के टॉयलेट में मिलने की जानकारी अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  वहीं, इस मामले पर एक नर्स ने बताया कि बच्ची प्री मैच्योर थी. लिहाजा, तुरंत एसएनसीयू (Special Newborn Care Unit) में भर्ती किया गया. यहां उसका इलाज चल रहा था, लेकिन शनिवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस को इस पर शक 

अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि रौन थाना क्षेत्र की रहने बाली 17 साल की एक नाबालिग लड़की पेट में गैस के दर्द की शिकायत लेकर जिला अस्पताल पहुंची थी. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती कर दिया. आरोप है कि रात के वक्नात इसी बालिग लड़की ने टॉयलेट में बच्ची को जन्म दिया और उसके बाद टॉयलेट की बाल्टी में डालकर वार्ड में जाकर लेट गई. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर अस्पताल के स्टाफ ने हलचल मच गई. इसके बाद अस्पताल के स्टाफ ने शक के आधार पर उस नाबालिग लड़की को नजरबंद कर दिया. लेकिन, जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपनी बच्ची बताने से इंकार कर दिया. 

ये भी पढ़ें MP News: श्री राम राहगीरी में सीएम यादव ने लड़ाया पंजा, छड़ घुमा कर भी किया प्रदर्शन

जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली टीआई प्रवीण चौहान ने बताया कि इस मामले के संबंध में  मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है. आशंका है कि यह बच्ची उस नाबालिग लड़की की है, जो जिला अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत लेकर भर्ती हुई थी. जांच में पता चला है कि उस नाबालिग लड़की को परिजन रौन अस्पताल ले गए थे. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था. 

ये भी पढ़ें Dewas : सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक पर लगा नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close