Madhya Pradesh News: शातिर महिला ने किसान को लगाया एक करोड़ से ज्यादा का चूना, जानिए पूरा मामला...

Barwani News: बड़वानी के वार्ड नंबर 10 निवासी किसान सुरेश पिता मांगीलाल काग ने बताया ग्राम सजवानी में 6 एकड़ जमीन का विक्रय सौदा जैनब पिता साबिर हुसैन की सहमति किया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) में एक महिला ने किसान के साथ एक करोड़ से ज्यादा की ठगी कर ली. जिले के सजवानी से ये मामला सामने आया है. सजवानी निवासी सुरेश को जब पता चला कि सजवानी में उसके खेत के आसपास ही जैनब की जमीन बिकने वाली है तो उन्होंने जैनब से बात की और जमीन खरीदने की इच्छा जाहिर की. जिसके बाद जमीन का सौदा भी हुआ, लिखा पढ़ी भी हुई और पैसे भी दे दिए गए लेकिन काफी दिनों तक चक्कर लगाने के बाद भी उसे जमीन नहीं मिली.

शातिर महिला ने लगाया चूना

इस सौदे के बाद सुरेश समझ रहा था कि अब यह 6 एकड़ जमीन उसकी हो जाएगी. सुरेश इस शातिर महिला के मंसूबों को समझ ना सका और उसके झांसे में आकर पैसे दे दिए लेकिन सुरेश को ना तो जमीन मिली और ना पैसा वापस मिला और शातिरों ने जमीन किसी और को बेच दी. इसके बाद किसान थक हार कर कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया.

आरोपी के खिलाफ हुई एफआईआर

बड़वानी के वार्ड नंबर 10 निवासी किसान सुरेश पिता मांगीलाल काग ने बताया ग्राम सजवानी में 6 एकड़ जमीन का विक्रय सौदा जैनब पिता साबिर हुसैन की सहमति किया गया था. जिसके बाद विक्रेता को एक करोड़ 32 लाख रुपए दिए गए थे. इसके बाद आरोपी जैनब ने इस 6 एकड़ जमीन अन्य लोगों को बेच दी. जैनब ने सुरेश के साथ सोची समझी साजिश के तहत धोखाधड़ी, जालसाजी और अमानत मे खयानत की. जिसपर कोतवाली थाना बड़वानी में जैनब के खिलाफ धारा 420 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है.


ये भी पढ़ें Chandipura Virus: कोरोना के बाद अब इस वायरस ने दी एमपी में दस्तक, लाइलाज होने से प्रशासन के उड़े होश

Advertisement

ये भी पढ़ें नहीं रहे एमपी के इस जिले के आखिरी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी असगर अली, 99 साल की उम्र में कह गए अलविदा!

Topics mentioned in this article