विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV खबर का असर : ठिठुर रहे निराश्रितों की व्यवस्था के लिए देर रात तक शहर में घूमे CMO, किया ये इंतज़ाम

MP News : बड़वानी में एनडीटीवी की खबर का असर हुआ है. बड़वानी नगरपालिका की टीम गरीबों को कंबल बांट रही है तो कहीं लकड़ी के अलाव भी जलाए जा रहे हैं. इससे निसहाय लोगों को काफी राहत मिली है. 

Read Time: 3 min
NDTV खबर का असर : ठिठुर रहे निराश्रितों की व्यवस्था के लिए देर रात तक शहर में घूमे CMO, किया ये इंतज़ाम

Effect Of NDTV News : मध्यप्रदेश के बड़वानी में NDTV की खबर का बड़ा असर हुआ है. नगरपालिका अब बेसहारा, निराश्रितों को कंबल बांट रही और रैन बसेरों तक ले जा रही है. इतना ही नहीं शहर में अलाव के भी इंतज़ाम किए जा रहे हैं. शुक्रवार की रात को नगरपालिका के CMO ने खुद शहर के विभिन्न इलाकों में घूमकर व्यवस्थाएं कराई हैं. 

व्यवस्थाएं कराने खुद शहर में निकले CMO

दरअसल बड़वानी नगर पालिका क्षेत्र में बेसहारा, निराश्रितों को ठंड की वजह से काफी परेशान होना पड़ रहा था. उनके लिए नगर पालिका ने किसी तरह के इंतजाम नहीं किए थे. इसकी खबर NDTV ने प्रमुखता से दिखाई थी. इसके बाद नगरपालिका महकमें में हड़कंप मच गया. CMO कुशल सिंह डुडवे व्यवस्थाएं कराने खुद शहर में निकल गए. शुक्रवार की रात को बड़वानी नगर पालिका सीएमओ और उनकी टीम के लोग शहर के अलग-अलग इलाकों में निराश्रितों को देखने पहुंचे. इस दौरान स्थानीय मोटी माता चौक से कुछ निराश्रितों को रेन बसेरा लाया गया. जहां उनकी देखरेख सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई गई. इतना ही नहीं सड़क  के किनारे सो रहे निराश्रितों को समझा कर रैन बसेरा भेजा और उन्हें समझाया कि जब तक आपको रहना है रह सकते हैं. यहां पर सारी व्यवस्थाएं हैं. 

ये भी पढ़ें शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय ने कहा- जनता से किए वादों के लिए अपनी सरकार से भी लड़ना पड़ा तो मैं तैयार हूं

व्यवस्थाएं की गई हैं 

बड़वानी नगर पालिका सीएमओ कुशल सिंह डुडवे ने NDTV को बताया कि फिलहाल ठंड का मौसम है कोई भी निसहाय व्यक्ति को ठंड में परेशानियों का सामना नहीं करना पडे़ इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है. रैन बसेरे में रुकने और अन्य व्यवस्थाओं की अधिक लोगों को जानकारी नहीं होने के कारण वे नहीं जा पाते हैं. ऐसे में हम उन्हें जानकारी देकर यहां ला रहे हैं. आवश्यकता वाले स्थानों पर अलाव की व्यवस्थाएं की गई है.

ये भी पढ़ें IND vs AFG : दूसरे T20 के लिए दोनों टीमें पहुंची इंदौर, मैच से पहले पुलिस ने टिकट ब्लैक करने वालों को दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close