Big Update on Damoh Bank Robbery: बैंक कर्मी ही निकला 42 लाख की लूट का सरगना, दमोह पुलिस ने चंद घंटों में ऐसे किया खुलासा

MP News: दमोह में मंगलवार शाम को बैंक में हुई लूटपाट मामले में पुलिस ने केस सुलझा लिया है. दमोह पुलिस ने चंद घंटों में मामले को सुलझाते हुए बताया कि शिकायतकर्ता बैंक कर्मी ही इस लूट का मास्टरमाइंड है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पुलिस ने लूट की रकम के साथ ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Bank Robbery in Damoh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में बैंक में हुई 42 लाख रुपये के लूट का मामला पुलिस (Damoh Police) ने चंद घंटे में ही सुलझा लिया है. मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता बैंक कर्मी ही इस लूट का मास्टरमाइंड (Mastermind of Robbery) है. आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था. बता दें कि मंगलवार की रात दमोह जिले के मगरोन थाना क्षेत्र की फतेहपुर चौकी अंतर्गत मध्यांचल ग्रामीण बैंक से 42 लाख रुपये की लूट हुई थी. शिकायतकर्ता बैंककर्मी ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी.

आरोपियों ने पुलिस को किया गुमराह

पुलिस को गुमराह करते हुए आरोपी ने शिकायत के समय बताया था कि पांच से अधिक नकाबपोश लुटेरों ने हथियार की नोक पर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले को चंद घंटों की पड़ताल में ही सुलझा लिया. इसके साथ ही पुलिस ने लूट की रकम (42 लाख नकदी) और सीसीटीवी फुटेज के साथ ही डीवीआर बॉक्स को भी जब्त कर लिया है. इस वारदात की खबर पुलिस को जैसे ही लगी, आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और पड़ताल शुरू की.

Advertisement

लूट के आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने इस पूरी फर्जी लूट की वारदात का खुलासा बुधवार सुबह होते ही कर दिया. पुलिस अधीक्षक के अनुसार, लूटी गई करीब 42 लाख की नकद राशि बरामद कर ली गई है. पुलिस इस बात से हैरान थी कि शाम होते ही बेखौफ 5 लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और आसपास के लोगों को भनक भी नहीं लगी. मौके पर आरोपियों ने कुछ नोटों की गड्डियां भी नाली के पास बिखेर दी और DVR भी गायब कर दिया था. जिससे पुलिस को बैंक कर्मियों पर शक हुआ. पुलिस ने बैंक कैशियर रोहित विश्वकर्मा, चौकीदार और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - दिनदहाड़े बैंक में डकैती, 5 नकाबपोश लुटेरों ने बंधक बनाकर उड़ाए 41 लाख रुपए कैश

यह भी पढ़ें - घर से ड्यूटी के लिए निकले... फिर गायब हो गए ASI व कॉन्स्टेबल, दिल्ली में की लव मैरिज, अब निलंबित

Advertisement