पत्रकार की बाइक पर दबंग ने चढ़ा दी कार, इस वजह से चढ़ा था 'पारा'

Attempt to Murder: पत्रकार को जान से मारने के मामले में जिला पुलिस ने बीएनएस की धारा 109 (1) के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, पत्रकार के एक सोशल मीडिया पोस्ट से आरोपी बहुत नाराज था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में एक पत्रकार को जान से मारने की कोशिश की गई. जानकारी के अनुसार, पंकज कुशवाहा (25 साल), निवासी चितहरा अपने भाई ओमहरि केशव के साथ बाइक से मझगवां जा रहा था. इसी दौरान कार सवार आरोपी बालकृष्ण उर्फ बीके पाण्डेय ने उन्हें टक्कर मारा और दोनों पर कार चढ़ाने की कोशिश की. घटना में एक युवक को हेयर लाइन फ्रैक्चर भी आ गया. पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी पर बीएनएस (Bhartiya Nyay Sahita) की धारा 109 (1) का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया गया कि पत्रकार द्वारा किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट से नाराज होकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

क्या था पूरा विवाद

बताया गया कि बीते दिनों पंकज कुशवाहा के द्वारा वाट्सएप ग्रुप में बीएमओ मझगवां के खिलाफ खबर लिखी जा रही थी. इस दौरान बीके पाण्डेय और नारायण मेडिकल स्टोर पर दलाली के आरोप लगाए गए. इसी बात से नाराज होकर बीके ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी चितहरा मोड़ से ही पंकज की बाइक का पीछा कर रहा था. जैसे ही बाइक लेकर सफी मोहल्ला मझगवां के पास पहुंचे, तभी आरोपी ने पीछे से ठोकर मार दी. जिससे दोनों को प्राथमिक इलाज के लिए मझगवां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Rewa Lost Girls: घर से लापता हुई छात्राएं लौंटी अपनी मां के पास, इस वजह से हो गई थीं गायब

Advertisement

पुलिस के पास पहुंचे पत्रकार

मीडिया संस्थान से जुड़े युवक पर जान से मारने की नीयत से कार चढ़ाने के मामले की भनक लगते ही स्थानीय पत्रकार मझगवां थाने पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने देर शाम मुकदमा दर्ज किया. वहीं, घटना के बाद से आरोपी कार चालक फरार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद इतनी तेजी से कार दौड़ाई कि जिससे उसकी कार का एक टायर फट गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Road Accident: क्या नंबर की रेस में खत्म हो गईं 9 जिंदगियां ! मृतकों और घायलों के लिए आर्थिक मदद में देरी क्यों?

Topics mentioned in this article