अतिक्रमण पर प्रशासन सख्त: खंडवा में रेहड़ी, ठेले से लेकर पक्के अतिक्रमण तक चला JCB का पंजा

Encroachment in MP: खंडवा में प्रशासन ने अतिक्रमण पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. प्रशासनिक अमले ने शहर के मानसिंह मिल तिराहे से लेकर घासपुरा, भगत सिंह चौक और कहारवाड़ी चौराहे से लेकर पुरानी अनाज मंडी अनाज तक फैले अतिक्रमणों को रास्ते से हटाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

खंडवा में आज नगर निगम, राजस्व विभाग और यातायात पुलिस ने शहर में फैले बेतहाशा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है. बीते कुछ दिनों से शहरवासी अतिक्रमण की समस्या से लगातार जूझ रहे थे. इसके बाद प्रशासनिक अमले ने शहर के मानसिंह मिल तिराहे से लेकर घासपुरा, भगत सिंह चौक और कहारवाड़ी चौराहे से लेकर पुरानी अनाज मंडी अनाज तक फैले अतिक्रमणों को रास्ते से हटाया और कुछ गुमटियों को जब्त भी किया. पक्के अतिक्रमणों को जेसीबी मशीन से तोड़ा गया. साथ ही कुछ अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की गई.

प्रशासन की टीम ने रेहड़ी से लेकर पक्के अतिक्रमण तक को जेसीबी की मदद से हटाया. कब्जे हटाने के दौरान नगर निगम के उपायुक्त सचिन सितोले, ट्रैफिक डीएसपी आनंद सोनी और यातायात थाना प्रभारी सौरभ कुशवाह और राजस्व की तरफ से तहसीलदार मौजूद रहे. प्रशासनिक अमले का कहना है कि शहर में फैले अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी. 

Topics mentioned in this article