Jabalpur: गर्ल्स कॉलेज की 70 से अधिक छात्राओं को आरोपी अश्लील वीडियो भेजकर कर रहा था ब्लैकमेल, ABVP ने ऐसे खोला राज

Girls College Student Blackmailing Case : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक गर्ल्स कॉलेज में ABVP की छात्राओं ने प्रदर्शन किया है. दरअसल आरोपी युवक छात्राओं को अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर ब्लैकमेल कर रहा था. जानें पूरा मामला. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: जबलपुर के एक गर्ल्स कॉलेज में 70 से अधिक छात्राओं के साथ एक युवक द्वारा अश्लील फोटो और वीडियो भेजने और उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.घटना के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की छात्रा कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में जोरदार प्रदर्शन किया. कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया.

बदले में बड़ी रकम की मांग की

यह युवक कॉलेज द्वारा छात्राओं के लिए बनाए गए आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल हुआ और एक लिंक भेजा.कुछ छात्राओं ने उस लिंक पर क्लिक किया,जिसके बाद उनसे उनकी निजी फोटो मांगी गईं.इसके बाद,युवक ने उनके पर्सनल व्हाट्सएप नंबरों पर अश्लील तस्वीरें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भेजी.इतना ही नहीं,उसने खुद को पुलिस सब-इंस्पेक्टर विक्रम गोस्वामी बताकर उन्हें कॉल किया और उनकी फोटो वायरल करने की धमकी दी.बदले में उसने बड़ी रकम की मांग की.

कई छात्राओं ने पैसे किए ट्रांसफर 

इस युवक के जाल में फंसकर कई छात्राओं ने उसे पैसे ट्रांसफर किए.जब लगातार पैसों की मांग बढ़ती गई, तो पीड़ित छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को शिकायत की,लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने इसे उनकी व्यक्तिगत समस्या बताकर अनदेखा कर दिया.

ये भी पढ़ें- 33000 शिक्षकों की भर्ती की घोषणा कर भूल गई सरकार, अब प्रशिक्षित B.Ed-D.Ed संघ ने ऐसे कराया याद

Advertisement

ABVP की छात्रा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

इसके बाद, ABVP की छात्रा कार्यकर्ताओं को जब इस घटना की जानकारी मिली,तो उन्होंने कॉलेज परिसर में उग्र प्रदर्शन किया. प्रबंधन से जवाब मांगा.काफी समय तक चले इस प्रदर्शन के बाद कॉलेज प्रबंधन ने मामला पुलिस को सौंपने का फैसला लिया.फिलहाल, छात्राएं इस घटना से काफी डरी हुई हैं और मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- कक्षा 6 के मासूम की स्कूल में हार्ट अटैक से मौत ! विद्यालय से लेकर घर तक छाया मातम

Advertisement