MP Crime: लोन वसूल करने गए कर्मचारी पर चाकू से किया हमला, ऐसे बचाई जान...

Loan Recovery: एमपी के जबलपुर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर जानलेवा हमला किया गया है. आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट करने के बाद पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News In Hindi: जबलपुर में हाल के दिनों में महिलाओं का सामूहिक लोन लेने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. महिलाएं लोन लेकर अपनी आवश्यकताओं को पूरा करती हैं और किश्तों के जरिए पैसे चुकाती हैं.  हनुमानताल थाना क्षेत्र के जानकी दास मंदिर, बाबा टोला, ठक्करग्राम वार्ड में एक महिला द्वारा लिए गए सामूहिक लोन के विवाद में एक बैंक कर्मी को हमला झेलना पड़ा.

दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए

जब बैंक कर्मी धर्मेन्द्र रजक किश्त लेने के लिए महिला के घर पहुंचा, तो वहां एक युवक ने धारदार हथियार निकाल लिया. युवक ने अपने अन्य साथियों को भी बुलाया और मिलकर बैंक कर्मी के साथ मारपीट की. इसके बाद वे दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए. इस घटना का वीडियो किसी स्थानीय निवासी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कर्मचारी ने यहां का किया था दौरा

हनुमानताल थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फ्यूजन फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी धर्मेन्द्र रजक ने किश्त के लिए कृष्ण कुमार चौधरी के घर का दौरा किया था, जहां किश्त की मांग पर कृष्ण कुमार और उसके दो साथियों ने हमला कर दिया. आरोपियों ने बैंक कर्मी से पैसे छीन लिए और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- पिता के खिलाफ थाने पहुंचा पांच वर्षीय मासूम, बोला पुलिस वाले अंकल पापा करते हैं... थाने में बंद करो

Advertisement

आरोपियों की तलाश शुरू

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कृष्ण कुमार चौधरी के खिलाफ पहले से भी गंभीर अपराध दर्ज हैं. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कृष्ण कुमार और उसके साथियों ने बैंक कर्मी के साथ बुरी तरह मारपीट की और हथियार लहरा रहे थे.घटना शनिवार की है जिसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ.  

ये भी पढ़ें- CG police: दूसरों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस निरीक्षक खुद चढ़ गए कानून के हत्थे, चौंकाने वाली वजह आई सामने

Advertisement