विज्ञापन

MP Crime: लोन वसूल करने गए कर्मचारी पर चाकू से किया हमला, ऐसे बचाई जान...

Loan Recovery: एमपी के जबलपुर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर जानलेवा हमला किया गया है. आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट करने के बाद पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

MP Crime: लोन वसूल करने गए कर्मचारी पर चाकू से किया हमला, ऐसे बचाई जान...
जबलपुर में बैंक लोन वसूली कर्मचारी पर आरोपियों ने चाकू से किया हमला.

MP Crime News In Hindi: जबलपुर में हाल के दिनों में महिलाओं का सामूहिक लोन लेने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. महिलाएं लोन लेकर अपनी आवश्यकताओं को पूरा करती हैं और किश्तों के जरिए पैसे चुकाती हैं.  हनुमानताल थाना क्षेत्र के जानकी दास मंदिर, बाबा टोला, ठक्करग्राम वार्ड में एक महिला द्वारा लिए गए सामूहिक लोन के विवाद में एक बैंक कर्मी को हमला झेलना पड़ा.

दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए

जब बैंक कर्मी धर्मेन्द्र रजक किश्त लेने के लिए महिला के घर पहुंचा, तो वहां एक युवक ने धारदार हथियार निकाल लिया. युवक ने अपने अन्य साथियों को भी बुलाया और मिलकर बैंक कर्मी के साथ मारपीट की. इसके बाद वे दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए. इस घटना का वीडियो किसी स्थानीय निवासी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कर्मचारी ने यहां का किया था दौरा

हनुमानताल थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फ्यूजन फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी धर्मेन्द्र रजक ने किश्त के लिए कृष्ण कुमार चौधरी के घर का दौरा किया था, जहां किश्त की मांग पर कृष्ण कुमार और उसके दो साथियों ने हमला कर दिया. आरोपियों ने बैंक कर्मी से पैसे छीन लिए और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- पिता के खिलाफ थाने पहुंचा पांच वर्षीय मासूम, बोला पुलिस वाले अंकल पापा करते हैं... थाने में बंद करो

आरोपियों की तलाश शुरू

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कृष्ण कुमार चौधरी के खिलाफ पहले से भी गंभीर अपराध दर्ज हैं. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कृष्ण कुमार और उसके साथियों ने बैंक कर्मी के साथ बुरी तरह मारपीट की और हथियार लहरा रहे थे.घटना शनिवार की है जिसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ.  

ये भी पढ़ें- CG police: दूसरों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस निरीक्षक खुद चढ़ गए कानून के हत्थे, चौंकाने वाली वजह आई सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior High Court: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को बड़ी राहत, डायरी में 11 करोड़ की एंट्री मामले में हाईकोर्ट ने लिया ये फैसला
MP Crime: लोन वसूल करने गए कर्मचारी पर चाकू से किया हमला, ऐसे बचाई जान...
Police Constable Recruitment | GD | Radio | Candidate | Physical Efficiency Test | Date Change | CM Dr Mohan Yadav | Government Job
Next Article
Police Constable Recruitment: फिजिकल टेस्ट की तारीखों में बदलाव, CM मोहन यादव ने कैंडिडेट्स से ये कहा
Close