Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, तीन लोगों की हुई मौत, पुलिसकर्मी समेत 7 गंभीर घायल

Road Accident Neemuch: नीमच में दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है. पुलिस की पेट्रोलिंग के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वाहन और पुलिस वैन पर जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पुलिसकर्मी समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के नीमच शहर के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत महू नसीराबाद हाईवे स्थित सगराना घाटी पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में पुलिस वाहन के चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई. घटना शनिवार सुबह करीब 5 बजे की है. हादसा तब हुआ, जब इंदौर से पशु हाट में व्यापार करने अजमेर जा रही एक पिकअप गाड़ी को पुलिस के पेट्रोलिंग वाहन ने पूछताछ के लिए साइड में रोका था. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार आयशर ट्रक ने दोनों वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी.

पांच गंभीर घायल इंदौर रेफर 

ट्रक की टक्कर के बाद सड़क पर पड़ी पिकअप.

जिसमे पुलिस वाहन के प्राइवेट चालक सांवरा भील के साथ पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मियों सहित पिकअप सवार 7 लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें तत्काल नीमच जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां से पिकअप सवार 5 गंभीर घायलों इंदौर रेफर किया गया. वहीं, घायल दो पुलिसकर्मियों का उदयपुर और नीमच के अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे के बाद आयशर ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब रहा है.

ये भी पढ़ें- Amazing: MP में यहां मच गया कौतूहल, देखते ही देखते कैसे धंसने लगी कार ? सच जानकर हो जाएंगे हैरान

सूचना मिलते ही खिंच गया सनाका

सूचना मिलते ही मचा हड़कंप. लोगों की जुटी भीड़.

घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर हिमांशु चंद्रा, एसपी अंकित जायसवाल एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जिला चिकित्सालय पहुंचे. वहीं, मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जा शुरू कर दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Amarwara By Election Results 2024: साख की लड़ाई में हारे कमलनाथ, बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह 3252 वोट से जीते