MP में खेत के पानी में डूबने से स्कूली छात्र की हो गई मौत! ग्रामीणों ने Principal पर लगाए गंभीर आरोप 

Satna News: जिले में खेत की पानी में डूबने से एक स्कूली छात्र की मौत हो गई. इसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने सरकारी शाला का घेराव कर दिया. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Flood: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिला मुख्यालय (Satna District Headquarter) से लगभग 20 किमी दूर स्थित लिलौरी गांव (Lilori Village) के हाईस्कूल में पढ़ने वाले कक्षा सातवीं के छात्र की खेत के पानी में डूबने से मौत हो गई. विद्यालय के समय पर छात्र अपने घर से स्कूल पहुंचा था. स्कूल में बैग रखकर अचानक वह निकल गया. कुछ देर बाद उसकी मौत की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक, छात्र खेत में गुरुवार की दोपहर में डूबा था. जिसका शव देर शाम बरामद हुआ. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है. 

स्कूल में किया गया पुलिस को तैनात

स्कूल में किसी तरह का कोई उपद्रव न हो सके, इसके लिए पुलिस फोर्स को यहां तैनात कर दिया गया. ग्रामीणों के अनुसार, मृतक छात्र शिवेन्द्र सिंह है, जो कि विद्यालय में निर्धारित समय पर पढ़ाई करने गया था. गुरुवार को वह अचानक खेत पहुंच गया जहां पर डूब गया. बताया गया कि उसके साथ कुछ अन्य दोस्त भी नहाने गए थे. लेकिन, उसकी खेत के पानी में डूबने से मौत हो गई. 

Advertisement

छात्र का बैग देखकर भड़के ग्रामीण

लिलौरी हाईस्कूल में शिवेन्द्र कक्षा सातवीं में पढ़ता था. घटना के बाद शुक्रवार को जब ग्रामीण पहुंचे, तो उसका बैग क्लास रूम में रखा मिला. बैग देखने के बाद ग्रामीण भड़क गए. उन्हें तमाम तरह की शंकाएं हुईं, जिसके बाद वे हंगामे पर उतारू हो गए. बाबूपुर चौकी पुलिस को जैसे ही स्कूल में हंगामे की सूचना मिली, वह तत्काल विद्यालय पहुंची. पुलिस पूरे मामले के सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि प्राचार्य राकेश कुमार मिश्रा कभी भी समय पर विद्यालय नहीं आते. उनका विद्यालय पर कोई नियंत्रण नहीं है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- सावधान ! MP के सरकारी अस्पतालों में मिलने वाला ORS पाउडर खराब, विटामिन D-3 भी अमानक

लंच पर निकला था छात्र

स्कूल प्राचार्य राकेश कुमार मिश्रा के द्वारा फोन पर हुई चर्चा के दौरान कहा गया कि गुरुवार को जब लंच हुआ, तब सभी छात्र बाहर गए थे. इसी दौरान शिवेन्द्र भी गया था. सभी छात्र क्लास में आए और किसी ने कुछ जानकारी नहीं दी. इसलिए उसका बैग स्कूल में रखा रहा. छात्र के साथ कोई अनहोनी होने की किसी तरह की जानकारी नहीं थी. वहीं, इस मामले को लेकर चौकी प्रभारी संदीप भारती ने बताया कि छात्र का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- नीमच में कमाल का किसान ! अपने खेत को बना दिया टूरिस्ट स्पॉट, देखने की फीस 50 रु. और वीडियोग्राफी के 21 सौ रुपये

Topics mentioned in this article