Guna News: डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, 13 लोगों की जलकर मौत, 15 गंभीर रूप से झुलसे

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद प्रशासन वहां पहुंच गया. बस और डंपर की टक्कर के बाद बस में भयंकर आग लग गई थी. कुछ यात्रियों को बस से निकलने का मौका भी नहीं मिला.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बस और डंपर की टक्कर में कई लोगों की मौत हो गई

Madhya Pradesh News: गुना (Guna) से आरोन जा रही एक यात्री बस की डंपर से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद यात्री बस में भीषण आग लग गई. जिसमें अभी तक 13 यात्रियों के जिंदा जलकर मर जाने की खबर सामने आई है. वहीं, इस हादसे में 10-15 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है.

सीएम मोहन यादव ने दिए जांच के आदेश

प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने इस हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं, साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा देने की बात कही है. यह दर्दनाक हादसा बुधवार रात साढ़े आठ बजे के आसपास का बताया जा रहा है. यह हादसा आरोन से ठीक 14 किलोमीटर पहले और गुना से 31 किलोमीटर आगे हुआ है.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP BJP Candidate List: BJP ने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट की जारी, विदिशा और गुना सीट पर प्रत्याशियों का ऐलान

Advertisement

हादसे के बाद बस में भीषण आग लग गई

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर गुना मौके पर पहुंच गए थे, लेकिन सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि प्रशासनिक अमले को ज्यादा कुछ करने का मौका ही नहीं मिला. बताया जाता है कि आमने-सामने की टक्कर के बाद बस में अचानक भीषण आग लग गई. यह आग इतनी भीषण थी कि कुछ यात्रियों को बस से निकलने का समय ही नहीं मिला और 13 यात्रियों की आग से जलकर मौत हो गई. टक्कर के बाद आग ने बस को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था. इस हादसे में 10-15 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. बताया जाता है कि हादसे के वक्त बसे 25-30 लोग सवार थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी खोलकर फरार हुआ फांसी की सजा पा चुका कैदी, वर्दीधारियों के फूले हाथ-पांव

Topics mentioned in this article