विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पति के तकिये के नीचे था कोबरा सांप, पत्नी ने अचानक देखते ही किया ये काम...

MP News: सागर में एक फॉर्म हाउस के चौकीदार के तकिये के नीचे कोबरा सांप बैठा हुआ था. वहीं, उसकी पत्नी ने देखा अचानकत देखा तो होश उड़ गए.

Read Time: 3 min
MP News: पति के तकिये के नीचे था कोबरा सांप, पत्नी ने अचानक देखते ही किया ये काम...

Madhya Pradesh News: सागर (Sagar)के पटकुई बरारु गांव में ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर लोग दंग रह गए. फार्म हाउस में चौकीदार के तकिया के नीचे किंग कोबरा सांप बैठा हुआ था. वह शख्स बिस्तर में सो रहा था, जैसे ही उसकी पत्नी की तकिया के नीचे सांप पर नजर पड़ी तो उसने पैर खींचकर अपने पति को उठा दिया. जब उठ कर देखा तो करीब 6 फीट से भी ज्यादा लंबा कोबरा सांप बैठा हुआ था, तकिया हटते ही कोबरा सांप  (Cobra Snake) फन उठाकर बैठ गया, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कोबरा सांप देखकर चौकीदार के उड़े होश

दरअसल, सागर जिले के पटकुई बरारू गांव में रहने वाले एक डॉक्टर के फार्म हाउस पर चौकीदार सो रहा था. उसकी पत्नी खाना खाने के लिए उसे जगाने गई तो उसकी नजर तकिया के नीचे कोबरा सांप पर पड़ी. इस बारे में चौकीदार को कुछ पता नहीं था वह बड़े आराम से जिस बिस्तर पर सो रहा था, जैसे ही पत्नी ने सांप देखा तो पति का पैर खींच लिया. जब चौकीदार की आंख खुली और उसने तकिया के नीचे बैठे किंग कोबरा सांप को देखा तो उसके होश उड़ गए, दोनों भागकर कमरे के बाहर आकर खड़े हो गए ,इसकी सूचना स्नेक कैचर को दी.

ये भी पढ़ें: MP Election: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले-'BJP की ही बनेगी सरकार', सीएम बनने के सवाल दिया ये बयान

सुरक्षित ले जाकर छोड़ा 

स्नेक कैचर असद खान ने बताया कि डॉक्टर एएस पाल का फोन आया  कि फार्म हाउस पर सांप है. जब जाकर देखा तो बिस्तर में सांप बैठा हुआ था . करीब 5 से 6 फीट का था. इसे 15 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया के शाही महल पहुंचे जेपी नड्डा, नरेंद्र तोमर से दूरी के क्या है सियासी मायने?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close