महाकाली विसर्जन के दौरान करंट लगने से 3 की दर्दनाक मौत, सिवनी में हुआ बड़ा हादसा 

Seoni Maha Kali Visarjan : सिवनी जिले में आज काली विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. CM यादव ने इस दुर्घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने का ऐलान किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Seoni : महाकाली प्रतिमा विसर्जन के दौरान करंट लगने से 3 की मौत, 5 घायल

Seoni News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी (Seoni) जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां गुरुवार को महाकाली प्रतिमा के विसर्जन के दौरान एक हादसा हो गया जिसमें करंट लगने की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा लखनादौन तहसील के धूमा गांव में हुआ जब एक ट्रक को महाकाली की प्रतिमा विसर्जन के लिए सजाया जा रहा था. जानकारी के अनुसार, ट्रक को सजाते समय पाइप ऊपर हाई टेंशन वायर से टकरा गया जिसके बाद ट्रक में करंट फैल गया. इस हादसे में आठ लोग घायल हुए जिन्हें तुरंत लखनादौन सिविल अस्पताल लाया गया.

घायलों में से 3 की हुई दर्दनाक मौत

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया जबकि घायलों को सिवनी ज़िला अस्पताल रेफर किया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.  महाकाली की प्रतिमा हर साल पंचमी को स्थापित की जाती है और दशहरे के बाद पांचवें दिन इसका विसर्जन किया जाता है. इस मौके पर ये हादसा हो गया जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होते ही FIR

CM यादव ने किया मुआवजे का ऐलान

Advertisement

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस दुर्घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के इलाज के लिए भी निर्देश दिया है.  इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

Topics mentioned in this article