लिफ्ट देने के बहाने मनचलों ने बिठाया, शक होने पर लड़कियों ने कूदकर बचाई जान

MP News in Hindi : दोनों छात्राएं कक्षा 12 की छात्राएं हैं और रोजाना की तरह वे स्कूल जा रही थीं. घर से स्कूल तक का लगभग 10 किलोमीटर का सफर वे अक्सर बस से करती थीं लेकिन इस दिन उन्हें रास्ते में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति मिला जिसने उन्हें स्कूल छोड़ने का वादा किया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
लिफ्ट देने के बहाने मनचलों ने बिठाया, शक होने पर लड़कियों ने कूदकर बचाई जान

Betul News Today : बैतूल बाजार के सोहागपुर गांव से पढ़ने आ रही दो स्कूली छात्राओं के अपहरण के प्रयास से इलाके में हड़कंप मच गया. यह घटना उस समय हुई जब लगभग पौने ग्यारह बजे दोनों छात्राएं घर से स्कूल के लिए निकली थीं. रास्ते में एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बिठाया. मोटरसाइकिल पर बैठते ही संदिग्ध व्यक्ति ने कुछ नशीला पदार्थ स्प्रे किया जिससे दोनों छात्राएं धीरे-धीरे बेहोश होने लगीं. जब उन्होंने खतरा महसूस किया... तो छात्राओं ने मोटरसाइकिल रोकने के लिए कहा लेकिन आरोपी ने उनकी बात नहीं मानी. हालात को भांपते हुए दोनों छात्राओं ने साहस दिखाते हुए चलती बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. कूदने के दौरान उन्हें हल्की चोटें भी आईं.

घटना के बाद घरवालों को मिली खबर

इस घटना की जानकारी दोनों छात्राओं ने अपने परिवार वालों को फोन पर दी. फोर लेन पर घटी इस घटना को कुछ राहगीरों ने भी देखा और तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी. मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने छात्राओं को इलाज किया और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना से छात्राएं बुरी तरह डरी हुई हैं और फिलहाल किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हैं.

Advertisement

लड़कियों से मिलने पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही ASP  कमला जोशी और कोतवाली TI जिला अस्पताल पहुंचे. ASP ने छात्राओं से शुरुआती पूछताछ की जिसमें पता चला कि दोनों छात्राएं कक्षा 12 की छात्राएं हैं और रोजाना की तरह वे स्कूल जा रही थीं. घर से स्कूल तक का लगभग 10 किलोमीटर का सफर वे अक्सर बस से करती थीं लेकिन इस दिन उन्हें रास्ते में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति मिला जिसने उन्हें स्कूल छोड़ने का वादा किया और फिर यह घटना घटी.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होते ही FIR

आरोपियों की पतासाजी शुरू

छात्राओं ने पुलिस को आरोपी का हुलिया बताया है जिसके आधार पर पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने मिलनपुर टोल नाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं.... जहां से आरोपी को जल्द पकड़ने की उम्मीद है. टोल क्रॉस करने के विजुअल और छात्राओं के बताए गए हुलिए से पुलिस को अहम सुराग मिल सकते हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

Topics mentioned in this article