विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Shivangi Joshi की इन हेयर स्टाइल्स को फॉलो कर आप भी दिख सकती हैं क्यूट

छोटे पर्दे की क्यूट एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (shivangi joshi). शिवांगी कई लड़कियों की फैशन (fashion) आइकन हैं. आइए देखते हैं शिवांगी की कुछ ऐसी हेयर स्टाइल (hair style) जिन्हें फॉलो करके आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं.

Read Time: 3 min
Shivangi Joshi की इन हेयर स्टाइल्स को फॉलो कर आप भी दिख सकती हैं क्यूट
दो पोनी हेयर स्टाइल में आप लगेगी बेहद खूबसूरत

छोटे पर्दे में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों (bollywood actress) को अपनी लाइफ स्टाइल और फैशन से टक्कर देती हैं. उन्हीं में से एक हैं छोटे पर्दे की क्यूट एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (shivangi joshi). शिवांगी कई लड़कियों की फैशन (fashion) आइकन हैं. उनके आउटफिट्स, फुटवियर, एसेसरीज और आर्नामेंट्स इतने कमाल के होते हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. बात आउटफिट्स की हो या हेयर स्टाइल की शिवांगी हर मामले में आगे हैं. आइए देखते हैं शिवांगी की कुछ ऐसी हेयर स्टाइल (hair style) जिन्हें फॉलो करके आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं.

शिवांगी की ब्रेड पोनीटेल लॉन्ग हेयर स्टाइल 

hhh

शिवांगी की ब्रेड पोनीटेल लॉन्ग हेयर स्टाइल बहुत ही सूटेबल है

यदि आपके बाल लंबे हैं और आप को खुले बालों में असहज महसूस होता है. वहीं आप बंधे हुए बालों में आप अच्छा फील नहीं करती हैं, तो यह हेयर स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है. जैसा कि आप देख रहे हैं, शिवांगी की ब्रेड पोनीटेल स्टाइल लंबे बालों के लिए बहुत ही सूटेबल है. इससे आपके बाल बंधे भी रहेंगे और हेयर स्टाइल भी सुंदर नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें : Tips & Tricks : क्या आप भी गलत कंघी का करती हैं इस्तेमाल, इससे बढ़ सकता है हेयर फॉल

आप भी बना सकती हैं दो पोनी हेयर स्टाइल

hhhh

आप भी बना सकती हैं शिवांगी की यह हेयर स्टाइल

घुंघराले बालों के लिए परफेक्ट है शिवांगी की यह हेयर स्टाइल. यदि आपके बाल भी Curly हैं तो आप मिडिल पार्टीशन करके दो पोनी बना सकती हैं. शिवांगी की यह हेयरस्टाइल इतनी परफेक्ट है कि इससे ना सिर्फ आपके बाल सुंदर लगेंगे बल्कि आपकी उम्र भी कम दिखने लगेगी. क्योंकि यह हेयर स्टाइल बेबी फेस लुक देती है.

ये भी पढ़े: अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में शाहरुख, आलिया से माधुरी तक... तस्वीरों में देखें कैसे मना जश्न

बाल स्ट्रेट हैं तो शिवांगी की तरह हाफ Curls करें

lll

आपके बाल स्ट्रेट हैं तो हाफ Curls करें

हाफ Curls हर लड़की की फेवरेट हेयर स्टाइल होती है. मिडिल पार्टीशन करके शिवांगी ने थोड़े से बाल भी आगे छोड़े हैं जो फेस को एक अलग ही लुक दे रहे हैं. यदि आपके बाल स्ट्रेट हैं तो हाफ Curls करके खूबसूरत नजर आ सकती हैं. 

हाई पोनीटेल स्टाइल

lll

टॉप जींस या सूट पहने तो जरूर बनाएं पोनीटेल हेयर स्टाइल

टॉप जींस हो या फिर सूट. पोनीटेल हर आउटफिट के लिए परफेक्ट हेयर स्टाइल है. आप हाई पोनीटेल करके बालों को चाहे तो Curls करके एक अलग लुक दे सकती हैं. हाई पोनीटेल करने से आपके बालों की लेंथ लंबी और खूबसूरत नजर आएगी. वेस्टर्न ड्रेसेस के लिए भी हाई पोनीटेल परफेक्ट हेयर स्टाइल है.

ये भी पढ़े: Indore : इंदौर के पंडाल में भगवान गणेश,108 अलग-अलग रूपों की मूर्तियां, देखें तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close