विज्ञापन

Papa को होगा Special Feel बस, Fathers Day पर बना लें पापा के साथ ये प्लान

यदि आप भी फादर्स डे के दिन अपने पापा को स्पेशल फील (Fathers day trip plan) कराना चाहते हैं तो इस अंदाज से फादर्स डे सेलिब्रेट (Fathers Day Celebration) करें, ये दिन पापा के लिए इन तरीकों से बेहद ख़ास बना दें..

Papa को होगा Special Feel बस, Fathers Day पर बना लें पापा के साथ ये प्लान
Fathers Day Ideas

Fathers Day 2024: फादर्स डे एक ऐसा दिन होता है, जब पापा के प्रति प्यार और सम्मान दिखाने का मौका हर किसी को मिल जाता है, हालांकि ज़िंदगी में कोई भी दिन पापा के बिना नहीं होता है लेकिन फादर्स डे विशेष रूप से पापा के लिए ही होता है. इस साल फादर्स डे 16 जून को मनाया जा रहा है, यदि आप भी फादर्स डे के दिन अपने पापा को स्पेशल फील (Fathers day trip plan) कराना चाहते हैं तो इस अंदाज से फादर्स डे सेलिब्रेट (Fathers Day Celebration) करें. ये दिन पापा के लिए इन तरीकों से बेहद ख़ास बना दें..

मनपसंद ब्रेकफास्ट को तैयार करें

आप पापा को खुश करने के लिए इस दिन छोटी-छोटी ऐसी चीज़ें कर सकते हैं, जिससे पापा को स्पेशल फील होगा और वे ख़ुश होंगे. आप पापा की मनपसंद ब्रेकफास्ट को तैयार करें और सुबह उनके उठने के पहले नाश्ता बना लें ताकि सप्राइज देखकर पापा ख़ुश जाएं.

पापा के साथ ट्रिप प्लान कर लें

अपने पापा को ट्रिप पर लेकर जाएं, यदि आप अपने पापा के साथ उनकी फ़ेवरेट डेस्टिनेशन पर सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकते हैं तो इससे बेहतर कुछ नहीं है. आप उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए उनके मन का पसंद खाना अरेंज करें, जो रंग उन्हें पसंद है. उस कलर के कपड़े गिफ़्ट करें और जितना हो सके, अपने पापा की पसंद की सारी चीज़ें उस दिन पर करें.

पापा की तस्वीरों का कोलाज गिफ्ट करें

इस दिन को खास बनाने के लिए आप अपने पापा के साथ बचपन की फोटो से लेकर अभी तक की पुरानी फोटो का कोलाज बनाकर पापा को गिफ़्ट कर सकते हैं. जिससे पापा के पुराने दिनों की यादें भी ताजा हो जाएंगी और उन्हें अच्छा फील भी होगा, इसके साथ ही फादर्स डे पर उनके बचपन की बातें करके भी आप उन्हें अच्छा फील करवा सकते हैं.

पापा को टाइम दें

कहते हैं कि सबसे बड़ा तोहफा समय होता है. तोहफ़े में यदि आप कुछ नहीं दे पा रहे हैं तो पापा को समय दें, क्योंकि जब हम बड़े हो जाते हैं तो पढ़ाई और जॉब में इतना व्यस्त हो जाते हैं कि घर के लिए समय नहीं मिलता है, ऐसे में फादर्स डे के दिन यदि आप अपने पिता को टाइम देंगे, उनके साथ बैठेंगे, घूमने जाएंगे तो उन्हें बहुत अच्छा फील होगा.

काम की चीजें गिफ्ट करें

फादर्स डे पर पापा को कुछ ऐसा गिफ़्ट करें, जो वो लंबे समय से खरीदना चाह रहे हो लेकिन किसी कारणवश नहीं ख़रीद पा रहे हो क्योंकि यदि आप पापा को उनकी जरूरत की चीज़ें गिफ्ट करेंगे जो उनके काम आए तो ऐसे तोहफे पापा को बहुत पसंद आएंगे.

यह भी पढ़ें: Fathers Day 2024: फादर्स डे पर पापा के साथ इन जगहों पर ज़रूर जाए घूमने

यह भी पढ़ें: Fathers Day Messages: फादर्स डे पर पापा को खुश करने के लिए भेजे मैसेज, पढ़ते ही आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
युवाओं में क्यों में बढ़ रहे हार्ट अटैक के मामले? 5 बड़े कारण कोई नहीं बताएगा
Papa को होगा Special Feel बस, Fathers Day पर बना लें पापा के साथ ये प्लान
Jyeshtha Purnima 2024: when-is-jyestha-purnima-2024-daan-rashi-anusar-karen-according-to-zodiac-sign, know from the Pandit ji what things should be donated
Next Article
Jyeshtha Purnima 2024: किस दिन पड़ रही है ज्येष्ठ पूर्णिमा, पंडित से जानिए किन चीजों का करना चाहिए दान
Close