विज्ञापन
Story ProgressBack

Fathers Day 2024: फादर्स डे पर पापा के साथ इन जगहों पर ज़रूर जाए घूमने

Fathers Day 2024: आप चाहें तो फादर्स डे (Fathers Day Trip) के खास मौक़े पर अपने पापा के साथ ट्रिप प्लान कर सकते हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि हम अपने पापा को लेकर कहां घूमने जाएं, चलिए हम आपको बताते है..

Read Time: 3 mins
Fathers Day 2024: फादर्स डे पर पापा के साथ इन जगहों पर ज़रूर जाए घूमने
Father's Day 2024

Father's Day Trip:  पिता की मौजूदगी हमारे जीवन में बहुत बड़ी जगह रखती है. पिता की डांट में भी प्यार छिपा होता है, हर कोई अपने पापा से बहुत प्यार करता है... लेकिन कई बार लोग इस प्यार का इज़हार करने में हमेशा पीछे हट जाते हैं लेकिन फादर्स डे (Fathers Day 2024) के दिन आप अपने पापा के सामने खुलकर उनके लिए अपने प्यार और Respect को जाहिर कर सकते हैं. आप चाहें तो फादर्स डे (Fathers Day Trip) के खास मौक़े पर अपने पापा के साथ ट्रिप प्लान कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम अपने पापा को लेकर कहां घूमने जाएं, तो चलिए हम आपको बताते है..

1. ऋषिकेश (Rishikesh)

आप अपने पिता के साथ ऋषिकेश घूमने जा सकते हैं. ये एक ख़ूबसूरत पर्यटन स्थल है, इसके साथ ही आपको और आपके पापा को दोनों को इस जगह घूम कर मज़ा आएगा. ऋषिकेश की ख़ूबसूरती के चर्चे चौतरफ़ा होते हैं, आप चाहें तो न सिर्फ पापा बल्कि पूरी फ़ैमिली के साथ ऋषिकेश का प्लान कर सकते हैं.

2. तमिलनाडु (Tamil Nadu)

यदि आप इस बार इस साल फादर्स डे को ख़ास बनाना चाहते हैं तो आप अपने पापा के साथ ख़ूबसूरत जगह पर ट्रिप पर जा सकते हैं. आप अपने पापा के साथ तमिलनाडु की ट्रिप पर जा सकते हैं. तमिलनाडु में बहुत सारी जगह घूमने की है, जहां आपको बहुत मज़ा आएगा. फादर्स डे के दिन यदि आप अपने पिता के साथ सुकून के पल बिताएंगे तो उन्हें भी काफ़ी अच्छा लगेगा.

3. लेह-लद्दाख (Leh-Ladakh)

इस बार फादर्स डे वीकेंड पर आ रहा है तो इसका फायदा उठाइए, आप अपने पापा के साथ लेह-लद्दाख, कश्मीर तरफ भी जा सकते हैं. कश्मीर की ख़ूबसूरत वादियों को देखकर हर किसी का मन ख़ुश हो जाता है. यदि आप लेह लद्दाख अपने पिता के साथ जाएंगे तो उन्हें भी ये एडवेंचर करने में बहुत मज़ा आएगा.

4. मनाली (Manali)

यदि आप अपने पापा के साथ मनाली ट्रिप प्लान कर लें तो मज़ा ही आ जाएगा, मनाली ख़ूबसूरत जगह है. यहां की हसीन वादियां देखकर हर कोई एक्साइटेड हो जाता है, आप मनाली की खूबसूरत वादियों का लुत्फ़ उठा सकते हैं, मनाली से अच्छी कोई एडवेंचरस ट्रिप हो ही नहीं सकती है.

यह भी पढ़ें: Fathers Day पर इन तोहफ़ों के जरिए दिखाएं प्यार, पापा को दें ये यूनिक Gifts

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Heart को रखना है स्वस्थ, तो बस इन आदतों को Lifestyle में कर लें शामिल
Fathers Day 2024: फादर्स डे पर पापा के साथ इन जगहों पर ज़रूर जाए घूमने
There are many benefits of eating rice, how is it beneficial for health and skin?
Next Article
सेहत का ख्याल रखेंगे चावल ! जानिए रोजाना एक कटोरी खाने के फायदे
Close
;