विज्ञापन
Story ProgressBack

Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...

Dr. Mohan Yadav Celebrated Fathers Day: फादर्स डे के मौके पर सीएम डा. मोहन ने घर पहुंचकर पिता मूलचंद यादव के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने पिता से 500 रुपए मांगे, तो पिता ने 500 रुपए की गड्डी निकालकर उनके हाथों में थमा दी. यह पल जिसने भी देखा भावुक हुए बिना नहीं रह सका,

Read Time: 3 mins
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
मध्य प्रदेश सीएम डा. मोहन यादव ने पिता के साथ सेलिब्रेट किया फादर्स डे

MP CM Celebrate Fathers day: मध्य प्रदेश सीएम डा. मोहन यादव आज धार्मिक नगरी उज्जैन के दौरे पर है. इस दौरान एक भावुक क्षण देखने को मिला जब  मुख्यमंत्री अपने पिता के पास पहुंचे और उनसे पांच सौ रुपए मांगे और पिता मूलचंद नोटों की गड्डी निकालकर उनके हाथ में 500 रुपए पकड़ा दिए, जिसने भी यह नजारा देखा, उसकी आंखें नम हो गईं.

फादर्स डे के मौके पर सीएम डा. मोहन ने घर पहुंचकर पिता मूलचंद यादव के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने पिता से 500 रुपए मांगे, तो पिता ने 500 रुपए की गड्डी निकालकर उनके हाथों में थमा दी. यह पल जिसने भी देखा भावुक हुए बिना नहीं रह सका,

पूरी दुनिया में मई माह के तीसरे रविवार में मनाया जा रहा है फादर्स डे

गौरतलब है आज पूरी दुनिया फादर्स डे मना रहा है. मई माह के तीसरे रविवार को मनाए जाने वाले फादर्स डे पर सभी अपने पिता को गिफ्ट देकर सेलीब्रेट करते हैं. पूरी दुनिया की तरह अब भारत में भी मदर्स डे की तरह फादर्स डे का क्रेज बढ़ रहा है, जहां लोग अपने पिता के प्रति अपना प्रेम जताने के लिए उन्हें गिफ्ट देते हैं. 

पिता और बेटे के भावकु क्षणों ने सभी के होठों पर मुस्कान आ गई

पिता मूलचंद द्वारा दिए 500 रुपए की नोटों की गड्डी से एक नोट लेकर जब सीएम मोहन वापस कर दिए, तो इस मौके पर पिता ने मुख्यमंत्री को ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल थमा दिया. इस दौरान सीएम डा. मोहन यादव ने पिता मूलचंद यादव को फादर्स डे की बधाई भी दी. 

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है पिता-पुत्र के संवाद का वीडियो

सीएम यादव और पिता मूलचंद के बीच हो रहे संवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सीएम यादव ने फादर्स डे की बधाई देते हुए कहा कि कुटुंब और परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय है. यह भारत की देन है, हमारे ऋषि मुनियों ने रिसर्च कर विद्या के बलबूते पर अपनी संस्कृति को बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें-Shipra Tirtha Parikrama Yatra: आज इंदौर और उज्जैन दौरे पर सीएम डा. मोहन यादव, शिप्रा तीर्थ परिक्रमा यात्रा के समापन कार्यक्रम शामिल होंगे मुख्यमंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lok Sabha Speaker Election: पीएम मोदी से मुलाकात, NDA के ओम बिरला दोबारा बनेंगे लोकसभा अध्यक्ष
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Monsoon Fury Lightning Strikes Kill 4 in Madhya Pradesh
Next Article
मानसून की पहली बारिश बनी तबाही ! बिजली गिरने से फिर 4 की मौत
Close
;