विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

मलाइका अरोड़ा रोज घर पर बनाकर लगाती हैं ये फेस पैक, इस तरह से करें तैयार

Bollywood beauty secrets : आज इस आर्टिकल में मलाइका अरोड़ा के सीक्रेट फेस पैक के बारे में बताने वाले हैं जिसे घर पर आसानी से तैयार कर सकती हैं. 

Read Time: 3 min
मलाइका अरोड़ा रोज घर पर बनाकर लगाती हैं ये फेस पैक, इस तरह से करें तैयार
यह फेस पैक आपकी स्किन चमकदार बनाएगा और चेहरे पर पिंपल के दाग-धब्बे भी कम करने का काम करेगा. 

Malaika Arora beauty tips : मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस नंबर के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. मलाइका ना सिर्फ अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी 20 साल जितनी जवां नजर आती हैं. उनके चमकते चेहरे को देखकर शायद ही कोई उनकी उम्र का पता लगा सके. ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी ग्लोइंग स्किन का राज क्या है. तो आज इसका जवाब हम आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं. हम आपको मलाइका अरोड़ा के सीक्रेट फेस पैक के बारे में बताने वाले हैं जिसे घर पर आसानी से तैयार कर सकती हैं. 

मलाइका अरोड़ा सीक्रेट फैस पैक

01 चम्मच बेसन (gram flour)
01 चम्मच संतरे छिलका पाउडर (orange peel powder)
01 चम्मच कॉफी पाउडर (coffee powder)
04 चम्मच आलू का रस (potato juice)

आंखों से चश्मा हटाने का रामबाण इलाज, इन 3 बीजों का पाउडर एक गिलास दूध के साथ रोज खाएं

बनाने की विधि 

- अब आप इन सारे इंग्रीडिएंट्स को एक छोटी कटोरी में अच्छे से मिला लीजिए. फिर फेस पैक एप्लीकेशन ब्रश से चेहरे पर अच्छे से अप्लाई कर लीजिए. अब आप इस फेस मास्क को 15 मिनट लगाकर रखिए. इसके बाद साफ पानी से धो लीजिए. 

- आप 2 हफ्ते में इस फेस पैक को चेहरे पर अप्लाई कर लेती हैं, तो आपकी भी स्किन बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा की तरह दमकने लगेगी. यह फेस पैक ना सिर्फ आपकी स्किन चमकदार बनाएगा बल्कि चेहरे पर पिंपल के दाग-धब्बे भी कम करने का काम करेगा. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close