इंदौर में चेन स्नेचिंग की वारदात CCTV में कैद, सराफा कारोबारी गिरफ्तार

यह लूट की वारदात चंदननगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 71 में दो दिन पहले हुई थी. यहां रहने वाली महिला अपनी दुकान पर जा रही थी. तभी एक्टिवा सवार दो बदमाश पता पूछने के बहाने आए और महिला के गले से सोने की चेन खीचकर भाग निकले.

Advertisement
Read Time2 min
इंदौर में चेन स्नेचिंग की वारदात CCTV में कैद, सराफा कारोबारी गिरफ्तार
वारदात CCTV में कैद

इंदौर में लुटेरों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मामला चंदननगर थाना क्षेत्र का है, जहां पता पूछने के बहाने स्कूटी से आए लूटेरों ने महिला को रोका और लूट की वारदात को अंजाम दिया. सामने आई जानकारी के मुताबिक उस वक्त महिला घर से अपनी दुकान जा रही, जिस वक्त उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया और लूट की सोने की चेन खरीदने वाले सराफा व्यापारी को भी गिरफ्तार किया है. 

छत्तीसगढ़: आईएएस ऑफिसर रानू साहू गिरफ्तार, ईडी ने कल घर पर मारा था छापा

 यह लूट की वारदात चंदननगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 71 में दो दिन पहले हुई थी. यहां रहने वाली महिला अपनी दुकान पर जा रही थी. तभी स्कूटी सवार दो बदमाश पता पूछने के बहाने आए और महिला के गले से सोने की चेन खींचकर भाग निकले. 

उज्जैन : महाकाल मंदिर में घुटनों तक भरा पानी, श्रद्धालु परेशान

चंदन नगर थाने के सब इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह ने बताया कि लूट के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एरोड्रम क्षेत्र में रहने वाले बदमाश धर्मेश परासर और राहुल राठौर को पकड़ा, जिनके कब्जे से महिला की चेन मिली है. वहीं, बदमाशों ने चेन का पेंडल सराफा व्यापारी प्रहलाद को बेच दिया था. पुलिस ने व्यापारी प्रहलाद को भी आरोपी बनाया है.

दुर्ग : बाढ़ में फंसे 6 स्कूली बच्चों को एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

 पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जिसमें कुछ पुरानी वारदातों के खुलासे की भी उम्मीद है. साथ ही पुलिस सराफा व्यापारी से भी पूछताछ कर रही है, जिसने सोने का पेंडल खरीदा था. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: