विज्ञापन
Story ProgressBack

Swati Maliwal assault case: उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है... स्वाती ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है.

Read Time: 4 mins
Swati Maliwal assault case: उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है... स्वाती ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप

Swati Maliwal Case Update: स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) चौतरफा घिरी हुई है. एक ओर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से हर दिन AAP पर निशाना साधा जा रहा है वहीं अब खुद पीड़िता यानी स्वाति मालीवाल ने खुलकर अपनी बात रखी है. बीजेपी की ओर से गोवा के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Goa) प्रमोद सावंत ने अपने हालिया वक्तव्य में कहा है कि मैं दिल्ली में लोगों से मिलता हूं तो वे मुझसे पूछते हैं कि 9 दिनों से स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Delhi) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? अरविंद केजरीवाल का चुप बैठना सब कुछ बता देता है. वहीं स्वाति मालीवाल ने दवाब बनाने का आरोप लगाया है.

पहले देखिए गोवा के मुख्यमंत्री ने क्या कहा?

विभव की भागीदारी नहीं है तो फोन फॉर्मेट क्यों किया? : प्रमोद सावंत

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने आगे कहा कि ये (AAP) अब 'दिल्ली विरोधी, महिला विरोधी पार्टी' (ANTI DELHI, ANTI WOMEN PARTY) बन गई है. संजय सिंह जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं और वे कबूल भी लेते हैं कि स्वाति मालीवाल के ऊपर उत्पीड़न हुआ है. तीन दिनों के बाद विभव कुमार को अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी में लखनऊ लेकर जाते हैं. अगर इस मामले में विभव कुमार की भागीदारी नहीं है तो उन्होंने अपने फोन को फॉर्मेट क्यों किया? मुख्यमंत्री आवास से सीसीटीवी फुटेज गायब करना, विभव कुमार को वहां पर छिपा कर रखना ये दर्शाता है कि इस मामले में विभव कुमार का ही हाथ है."

तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी : स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है. ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे. किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है. किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना. आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ.

तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है. मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है. बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है. किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए. मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती. दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही  है. 

मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूँगी.

यह भी पढ़ें : आपके काम से पार्टी की छवि खराब हुई है... भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह के निष्कासन पर BJP

यह भी पढ़ें : अगर ऐसा होता तो IAS Exam देने के बजाय स्टार्टअप उद्यमी बन जाता, जानिए अमिताभ कांत ने ये क्यों कहा?

यह भी पढ़ें : गेहूं उपार्जन में बड़ा घोटाला... नागरिक आपूर्ति निगम का जिला प्रबंधक निलंबित, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें : Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, विभव कुमार को हिरासत में लिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कृषि मंत्री Shivraj Singh Chouhan को झारखंड BJP का प्रभारी बनाया गया, बीजेपी ने चार राज्यों के प्रभारी किए नियुक्त
Swati Maliwal assault case: उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है... स्वाती ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप
Delhi Chief Minister Kejriwal's allegation on Prime Minister Narendra Modi, said- My old parents were targeted to break me watch video
Next Article
मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े मां-बाप को बनाया निशाना... CM केजरीवाल का PM मोदी पर आरोप, देखिए वीडियो
Close
;