NDTV Exclusive: पीएम मोदी बोले- मैं विपक्ष को दुश्मन नहीं मानता, अच्छे कामों को सीखना चाहता हूं ... 

NDTV Exclusive Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी को दिए एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू में कहा है कि मैं विपक्ष को दुश्मन नहीं मानता हूं. उन्होंने जो अच्छे काम किए हैं उनसे सीखना चाहता हूं. पढ़िए पीएम से हुई ख़ास बातचीत के ये अंश... 

Advertisement
Read Time: 3 mins

PM Modi Exclusive Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी (NDTV) के विकास भदोरिया और अखिलेश शर्मा के साथ खास बातचीत की. इंटरव्यू में लोकसभा चुनाव, राजनीति से लेकर तमाम मुद्दों पर खुल कर चर्चा की और सारे सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष को दुश्मन नहीं मानते हैं. वे किसी को कम कर नहीं आंकते. उन्होंने जो अच्छे काम किए हैं उनसे सीखना चाहता हूं.

हर वर्ग में BJP के लिए भरोसा है 

पीएम ने एक सवाल पर कहा कि हिन्दुस्तान के सभी भूभागों में , सभी वर्गों में, शहर, गांव  हर जगह भारतीय जनता पार्टी ने अपना स्थान बनाया है. और एक लम्बी तपस्या का परिणाम है कि भाजपा के  पक्ष में आज उत्सव का माहौल है. भाजपा के पास एक संगठन की ताकत है. जब एक पहचान बनती है तो भरोसा पैदा होता है. महिलाओं की सक्रियता बढ़ी है. उनकी भागीदारी बढ़ी है. पीएम ने कहा कि देश में चाहे शहर हो या गांव हो हर जगह भाजपा ने एक माहौल बनाया है. हालही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया था कि टिप्पणी ,की जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार जल्दी ही एक्सपायर होने वाली है. इस पर पीएम ने जवाब देते हुए NDTV से कहा कि ममता बनर्जी सही कह रही हैं. यह सरकार 4 जून को एक्सपायर हो जाएगी और नई सरकार बनेगी. चार जून के बाद नई सरकार बनेगी और इसे हम बनाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे काशी से हैं और अविनाशी हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें 'MP अजब सबसे गजब': केंद्र की नाराजगी के बाद विपक्ष ने सरकार को घेरा, 23 जिलों में गर्मी की छुट्टियों में बंट रहा था मिड-डे-मील

Advertisement

गौरवान्वित होने में आखिर क्या समस्या है ? 

पीएम मोदी ने विपक्ष के इस आरोप का भी जवाब दिया कि वे सरकार की उपलब्धियों को निजी उपलब्धियां बताते हैं. हम भारत की उपलब्धियों पर गौरवान्वित हैं या नहीं या होना चाहिए या नहीं. मुझे समझ नहीं आता कि हमें अपनी उपलब्धियों पर गौरवान्वित होने में आखिर क्या समस्या है.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: प्रदेश में जारी है गर्मी का कहर, नौतपा लगने से और भी गर्म होगा मौसम, बढ़ेंगी लोगों की परेशानी...

Topics mentioned in this article