दिल्ली एयरपोर्ट में बड़ा हादसा, टर्मिनल-1 पर छत गिरने से भारी नुकसान, देखें Video

Delhi Airport Accident News: दिल्ली एयरपोर्ट में बड़ा हादसा हुआ है. यहां टर्मिनल-1 पर छत गिरने से 4 लोग घायल हुए हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Delhi Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया है. बारिश की वजह से टर्मिनल-1 पर एयरपोर्ट की छत एक गाड़ी पर गिर गई. इस घटना में 4 लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे के बाद एयरपोर्ट में हड़कंप मच गया है. 

गाड़ी में फंसे व्यक्ति का रेस्क्यू

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर शुक्रवार की सुबह करीब 5:30 बजे टर्मिनल छत का एक बड़ा हिस्सा गिर गया. इसकी चपेट में कई गाड़ियां आ गई. घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली फायर सर्विस  की टीम मौके पर पहुंच गई.

नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू ने एक पोस्ट में कहा कि वे  स्थिति पर नजर रख रहे हैं . सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है.

 हादसे के बाद गाड़ी के अंदर फंसे एक व्यक्ति को निकाला गया. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बाद एयरपोर्ट में हड़कंप मचा हुआ है. 

दिल्ली एयरपोर्ट में हादसे से जुड़े कई वीडियो भी सामने आए हैं.  इसमें साफ देखा जा सकता है कि छत का एक हिस्सा गाड़ियों पर गिरा है. इससे गाड़ियां बुरी तरह डैमेज हो गई हैं. 

#WATCH | 4 people were injured after a roof collapsed at the Terminal-1 of Delhi airport. Rescue operation underway pic.twitter.com/A0KHLFFTH6

— ANI (@ANI) June 28, 2024

ये भी पढ़ें CM हाउस में समस्या लेकर पहुंचे थे लोग, हुआ ऐसा कि जिंदगीभर नहीं भूलेंगे

हो रही मूसलाधार बारिश 

बता दें कि दिल्ली-NCR में गुरुवार की देर रात से बारिश हो रही है. भीषण गर्मी के बाद हुई बारिश से दिल्ली में मौसम खुशनुमा तो हुआ है लेकिन शुक्रवार की सुबह से जगह-जगह जलभराव होने के कारण यातायात भी प्रभावित हुआ है. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट में भी बारिश की वजह से टर्मिनल 1 पर छत का हिस्सा गिरा है. बारिश के कारण दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर यातायात भी प्रभावित हुआ है. गुरुवार को जबलपुर में भी ऐसा ही हादसा हुआ था. यहां के एयरपोर्ट की छत का हिस्सा गिरा था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें पंडित प्रदीप मिश्रा की बढ़ी मुसीबतें! उज्जैन में संत समाज ने लिया बड़ा निर्णय, बोले माफी मांगो वरना...