विज्ञापन
Story ProgressBack

CM हाउस में समस्या लेकर पहुंचे थे लोग, हुआ ऐसा कि जिंदगीभर नहीं भूलेंगे

Mukhyamantri Jandarshan Program: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम में अपनी समस्याएं बताने सीएम हाउस में लोगों की भीड़ जुटी. सीएम ने सभी से आत्मीयता से मुलाक़ात की और समस्याएं सुनीं. यहां पहुंचे लोगों का बिलकुल अलग अंदाज में स्वागत किया गया. ऐसा सीएम हाउस में ऐसा स्वागत देख सभी गदगद हो गए.

CM हाउस में समस्या लेकर पहुंचे थे लोग, हुआ ऐसा कि जिंदगीभर नहीं भूलेंगे

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम चलाया जा रहा है. गुरुवार को सीएम निवास में यह कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें कई लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे. यहां अतिथि देवो भवः की परम्परा निभाई गई और पहुंचे लोगों का द्वार पर फूल मालाओं और तिलक लगाकर स्वागत किया गया. यहां पहुंचे लोगों ने कहा कि जीवनभर नहीं भूलेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

सीएम निवास में ऐसा स्वागत देख लोग ख़ुशी से गदगद हो गए. सीएम ने यहां पहुंचे लोगों से एक -एक कर मुलाकात की. सभी की समस्याएं सुनीं, अफसरों को ज़रूरी निर्देश दिए और निराकरण  भरोसा दिया. 

Latest and Breaking News on NDTV

समाधान की दिशा में काम करेंगे

मुख्यमंत्री ने जनदर्शन कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि हमारी सरकार को छह महीने हुए हैं. लगातार लोगों से मिलकर उनकी समस्या हल करने का प्रयास किया है. पहले भी मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के समय मुख्यमंत्री लोगों से जनदर्शन में मिलते थे. हम हर गुरुवार आप सभी से मिलेंगे और आपकी समस्या के समाधान की दिशा में काम करेंगे. जनदर्शन कार्यक्रम में आने वाले नागरिकों को टोकन दिया जाएगा. आपके आवेदनों को दर्ज किया जाएगा और कार्यवाही की जाएगी. 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जनदर्शन कार्यक्रम में कहा कि सब आवेदन नोट हो रहा है. सबकी समस्या हल होगी. कार्यक्रम में आवेदन देते वक्त एक आवेदक ने कहा कि पेन से मार्क कर दीजिए. तब मुख्यमंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि सभी आवेदकों के आवेदन दर्ज किए जा रहे हैं, सबकी समस्या हल की जाएगी.
Latest and Breaking News on NDTV

सीएम विष्णु देव साय ने दिव्यांगजनों से की भेंट. मुख्यमंत्री ने एक छोटे से दिव्यांग बच्चे को दुलारा, उसकी समस्या जानी. उसके परिजनों से बात की. स्वास्थ्य कियोस्क ने कर्मचारी संगठन ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर अपनी बातें रखीं.

Latest and Breaking News on NDTV

जनदर्शन कार्यक्रम में किसानों ने फसल नष्ट होने के संबंध में ज्ञापन दिया. मुख्यमंत्री ने किसानों से कहा कि उन्हें नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा. इसी प्रकार लोगों ने अनुचित कब्जा हटाने, मनरेगा, बीमारी के इलाज के संबंध में मुख्यमंत्री को आवेदन सौंपा. कार्यक्रम में महिलाओं ने महतारी वंदन योजना शुरू करने के लिए बधाई दी. महिलाओं ने कहा कि उन्हें सशक्त करने के लिए इसी प्रकार आगे भी काम करते रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में 200 रुपये घूस लेना बाबू को पड़ा भारी, Video Viral होते ही सस्पेंड, अब होगी ये कार्रवाई भी 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: नक्सल इलाके में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली, पुलिस करेगी कारणों की जांच

ये भी पढ़े: NDTV Special : नक्सल इलाके में गोली नहीं 20 सालों के बाद फिर सुनाई देगी क ख ग घ की गूंज, इस जिले में फिर से खुलेंगे स्कूल  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सड़क पर लुढ़कते हुए केंद्रीय मंत्री गडकरी के आवास में घुसा सरपंच, अब छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक हो रही चर्चा..
CM हाउस में समस्या लेकर पहुंचे थे लोग, हुआ ऐसा कि जिंदगीभर नहीं भूलेंगे
EOW registered a new case against jailed suspended IAS Ranu Sahu Sameer Vishnoi and Saumya Chaurasia under new law BNS and Prevention of Corruption Act
Next Article
Coal Scam: निलंबित IAS रानू साहू, समीर विश्नोई और सौम्या चौरसिया की बढ़ी मुश्किलें, EOW ने नया मामला किया दर्ज
Close
;