Maharashtra Election: भाजपा ने जारी की तीसरी सूची, 25 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

Maharashtra BJP Candidate List Update: भाजपा की तीसरी सूची में साकोली से अविनाश आनंदराव ब्राह्मणकर, चंद्रपुर से किशोर गजाननराव जोरगेवार, आर्णी से राजू नारायण तोड़साम, उमरखेड से किशन मारुति वानखेड़े और देगलूर से जितेश रावसाहेब अंतापूरकर के नाम शामिल हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

BJP Maharashtra Seats List: महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Election) के लिए भाजपा (BJP) ने सोमवार को अपने 25 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी . इस सूची में नांदेड़ लोकसभा सीट (Nanded Lok Sabha seat) पर हो रहे उपचुनाव के लिए डॉ. संतुक मारोतराव हंबर्डे (Dr.Santuk Marotrao Humbarde) को उम्मीदवार घोषित किया गया है. इसके अलावा, महाराष्ट्र के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों (Maharashtra Assembly seats) के लिए भी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है, जिनमें कई प्रमुख चेहरे शामिल हैं.

नागपुर सहित कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों में उम्मीदवारों की घोषणा

इस सूची में नागपुर और आसपास के इलाकों के उम्मीदवारों के नाम भी शामिल हैं. नागपुर के मध्य से प्रवीण प्रभाकर राव दटके, नागपुर पश्चिम से सुधाकर विठ्ठलराव कोहले और नागपुर उत्तर से डॉ. मिलिंद पांडुरंग माने को प्रत्याशी बनाया गया है. इसके अलावा, सावनेर से डॉ. आशीष रंजीत देशमुख का भी नाम सूची में शामिल है.

प्रमुख उम्मीदवारों में शामिल नाम

भाजपा ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मुर्तिजापुर से हरीश मारोतिअप्पा पिंपले, कारंजा से सई प्रकाश डहाके, तेओसा से राजेश श्रीराम वानखेड़े, मोर्शी से उमेश (चंदू) आत्माराम जी यावलकर और आर्वी से सुमित किशोर वानखेड़े को उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा है. कटोल से चरणसिंग बाबूलाल जी ठाकुर भी भाजपा के प्रत्याशी होंगे.

अन्य प्रमुख विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी

भाजपा की तीसरी सूची में साकोली से अविनाश आनंदराव ब्राह्मणकर, चंद्रपुर से किशोर गजाननराव जोरगेवार, आर्णी से राजू नारायण तोड़साम, उमरखेड से किशन मारुति वानखेड़े और देगलूर से जितेश रावसाहेब अंतापूरकर के नाम शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, दहानू से विनोद सुरेश मेढ़ा, वसई से स्नेहा प्रेम नाथ दुबे, बोरीवली से संजय उपाध्याय और वर्सोवा से भारती हेमंत लव्हेकर भी इस सूची का हिस्सा हैं.

Advertisement

अन्य घोषित उम्मीदवार

घाटकोपर पूर्व से पराग किशोरचंद्र शाह, आष्टी से सुरेश रामचंद्र धस, लातूर शहर से अर्चना शैलेश पाटिल चाकुरकर, मालशिरस से राम विठ्ठल सातपुते, कराड उत्तर से मनोज भीमराव घोरपडे और पलूस-कड़ेगांव से संग्राम संपतराव देशमुख को भी उम्मीदवार घोषित किया गया है. इन क्षेत्रों में भाजपा के प्रत्याशी चुनाव में जोरदार मुकाबला करेंगे.

ये भी पढ़ें- Good News: सतना में जल्द बनेंगे स्पोर्ट्स कॉलेज और सिंथेटिक ट्रैक, सीएम मोहन ने दी मंजूरी
 

Advertisement

चुनावी तैयारियों में जुटी भाजपा

तीसरी सूची के जारी होने के बाद, भाजपा ने महाराष्ट्र चुनाव की तैयारियों को और गति दी है. प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के साथ ही पार्टी ने अपनी रणनीति को मजबूत किया है, और इन उम्मीदवारों को समर्थन देने के लिए व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- DA Hike News: एमपी सरकार के कर्मचारियों की हुई हैप्पी दीवाली, एक साथ खाते में आएंगे 56,400 रुपये तक

Advertisement