Exclusive : PM मोदी ने बताई ग्लोबल से लेकर लोकल तक की बात, यहां देख सकेंगे पूरा इंटरव्यू 

Exclusive Interview:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ग्लोबल से लेकर लोकल तक, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए सवालों के जवाब दिए हैं. ये पूरा इंटरव्यू NDTV पर रविवार 19 मई की रात 8 बजे दिखाया जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

PM Narendra Modi Exclusive Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को Exclusive इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कैबिनेट में एक नई परंपरा शुरू हुई है. जिससे देश को ग्‍लोबल लेवल पर पहुंचने में मदद मिलेगी. पीएम मोदी ने लोकल से लेकर ग्लोबल तक, सभी मुद्दों पर अपनी बात रखी और बताया कि उनका काम करने का तरीका कैसे पिछली सरकारों से अलग है. 

कैबिनेट में एक महत्‍वपूर्ण परंपरा चली है

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का चुनाव सोमवार 20 मई को है.  इसके पहले पीएम मोदी ने  NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को दिये इंटरव्‍यू में कहा कि आजकल मेरे कैबिनेट में एक बड़ी महत्‍वपूर्ण परंपरा चली है. पार्लियामेंट में कोई बिल आता है, तो उसके साथ ग्‍लोबल स्टैंडर्ड का एक नोट आता है. दुनिया में उस क्षेत्र में कौन-सा देश सबसे अच्‍छा कर रहा है. उसके नियम-कानून क्‍या हैं? हमें वो अचीव करना है, तो कैसे करना चाहिए? 

NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रविवार यानि आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख पाएंगे. 

Advertisement
पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक है. साथ ही भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लेकर लोकल तक, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब पीएम मोदी ने दिए

ये भी पढ़ें RR Vs KKR: राजस्थान और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

BJP बनाएगी नया रिकॉर्ड

इस EXCLUSIVE इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाएगी.  लोगों को सरकार पर भरोसा है. आज देश को महसूस हो रहा है कि एक ऐसी सरकार है, जिसे हमारे दुखों की चिंता है, जिसे हमारे सपनों का अंदाजा है. जनता को सरकार के प्रति भरोसा है. PM मोदी ने कहा इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, क्या अपने ही गृह क्षेत्र की सीट बचा पाएंगे दीपक - किरण ?

Advertisement