विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive : PM मोदी ने बताई ग्लोबल से लेकर लोकल तक की बात, यहां देख सकेंगे पूरा इंटरव्यू 

Exclusive Interview:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ग्लोबल से लेकर लोकल तक, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए सवालों के जवाब दिए हैं. ये पूरा इंटरव्यू NDTV पर रविवार 19 मई की रात 8 बजे दिखाया जाएगा. 

Exclusive : PM मोदी ने बताई ग्लोबल से लेकर लोकल तक की बात, यहां देख सकेंगे पूरा इंटरव्यू 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया.

PM Narendra Modi Exclusive Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को Exclusive इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कैबिनेट में एक नई परंपरा शुरू हुई है. जिससे देश को ग्‍लोबल लेवल पर पहुंचने में मदद मिलेगी. पीएम मोदी ने लोकल से लेकर ग्लोबल तक, सभी मुद्दों पर अपनी बात रखी और बताया कि उनका काम करने का तरीका कैसे पिछली सरकारों से अलग है. 

कैबिनेट में एक महत्‍वपूर्ण परंपरा चली है

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का चुनाव सोमवार 20 मई को है.  इसके पहले पीएम मोदी ने  NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को दिये इंटरव्‍यू में कहा कि आजकल मेरे कैबिनेट में एक बड़ी महत्‍वपूर्ण परंपरा चली है. पार्लियामेंट में कोई बिल आता है, तो उसके साथ ग्‍लोबल स्टैंडर्ड का एक नोट आता है. दुनिया में उस क्षेत्र में कौन-सा देश सबसे अच्‍छा कर रहा है. उसके नियम-कानून क्‍या हैं? हमें वो अचीव करना है, तो कैसे करना चाहिए? 

NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रविवार यानि आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख पाएंगे. 

पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक है. साथ ही भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लेकर लोकल तक, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब पीएम मोदी ने दिए

ये भी पढ़ें RR Vs KKR: राजस्थान और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

BJP बनाएगी नया रिकॉर्ड

इस EXCLUSIVE इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाएगी.  लोगों को सरकार पर भरोसा है. आज देश को महसूस हो रहा है कि एक ऐसी सरकार है, जिसे हमारे दुखों की चिंता है, जिसे हमारे सपनों का अंदाजा है. जनता को सरकार के प्रति भरोसा है. PM मोदी ने कहा इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, क्या अपने ही गृह क्षेत्र की सीट बचा पाएंगे दीपक - किरण ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Agnipath Yojana: सीएम विष्णु देव साय का ऐलान, अग्निविरों को नौकरी में आरक्षण देगी छत्तीसगढ़ सरकार
Exclusive : PM मोदी ने बताई ग्लोबल से लेकर लोकल तक की बात, यहां देख सकेंगे पूरा इंटरव्यू 
Lok Sabha election Investigation has started in the MP Chhattisgarh and other states where Congress defeat, Mallikarjun Kharge formed committee
Next Article
MP-CG सहित जहां मिली कांग्रेस को करारी, वहां की पड़ताल शुरु, खरगे ने इतनी कमेटी गठित की
Close
;