विज्ञापन
Story ProgressBack

दाल में कुछ काला है...PM मोदी का राहुल पर वार, पूछा- अंबानी-अदाणी से कितना माल उठाया? इस पर चुप क्यों

Lok Sabha Polls 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "परिवार प्रथम" की इसी नीति के कारण कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया, यहां तक कि उनकी मृत्यु के बाद उनके शव को कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश से भी वंचित कर दिया.

Read Time: 3 mins
दाल में कुछ काला है...PM मोदी का राहुल पर वार, पूछा- अंबानी-अदाणी से कितना माल उठाया? इस पर चुप क्यों

PM Narendra Modi Public Meeting in Karimnagar, Telangana: देश में लोकतंत्र का पर्व यानी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के रंग जमकर दिख रहे हैं. चारों ओर चुनावी (2024 Elections) माहौल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी हर दिन कई चुनावी सभाएं कर रहे है. 8 मई बुधवार को पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस सभा में पीएम मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा. सभा को संबोधित करते हुए शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल देश में तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो गया है. तीसरे फेज में कांग्रेस और INDI गठबंधन का तीसरा फ़्यूज़ उड़ गया है. अभी 4 चरण का चुनाव बाकी है.

PM ने पूछा चुनाव के लिए कांग्रेस को उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि "पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे...'5 उद्योगपति', 'अंबानी', 'अडानी'...लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है...क्यों? मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है?" 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "'परिवार प्रथम' की इसी नीति के कारण कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया, यहां तक कि उनकी मृत्यु के बाद उनके शव को कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश से भी वंचित कर दिया. BJP-NDA सरकार ने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न देकर उनका सम्मान किया." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "भाजपा 'राष्ट्र-प्रथम' के सिद्धांत पर चलती है. लेकिन दूसरी ओर, कांग्रेस और बीआरएस (BRS) तेलंगाना में 'परिवार-प्रथम' सिद्धांत पर चलती है. 

"तेलंगाना और हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा हुआ है. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया. कांग्रेस पार्टी ने हमारी अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया, कृषि और कपड़ा क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया. कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है."

यह भी पढ़ें : चलें बूथ की ओर! तीसरे चरण की वोटिंग के बाद चौथे चरण में आगे बढ़कर करें मतदान, MP में चल रहा अभियान

यह भी पढ़ें : MP में सबसे ज्यादा राजगढ़ तो भिंड में सबसे कम वोटिंग, जानिए भोपाल, गुना, ग्वालियर, विदिशा, बैतूल, मुरैना व सागर का हाल?

यह भी पढ़ें : Rabindranath Tagore Jayanti 2024: सरल रहना कठिन है... गुरुदेव के जीवन, अनमोल वचन व प्रसिद्ध कविताएं देखिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NSA बने रहेंगे अजीत डोभाल, केंद्र सरकार से तीसरी बार मिला एक्सटेंशन
दाल में कुछ काला है...PM मोदी का राहुल पर वार, पूछा- अंबानी-अदाणी से कितना माल उठाया? इस पर चुप क्यों
New Vande Bharat train equipped with new facilities is going to start soon will reach speed of more than 150 in three minutes
Next Article
Vande Bharat: जल्द शुरू होने जा रही है नई सुविधाओं से लैस नई वंदे भारत ट्रेन, तीन मिनट में पकड़ेगी 150 से ज्यादा की स्पीड
Close
;