Lok Sabha Elections 2024: BJP वाले खेल रहे हैं 'जेल का खेल',आ रहा हूं, कर लेना गिरफ्तार, बोले- केजरीवाल

CM Arvind Kejriwal News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत सभी रिजनल पार्टियां अपनी ताकत झोक रही हैं. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बीजेपी हमला बोला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Aam Aadmi Party:  देश में एक ओर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) जारी हैं, वहीं दूसरी ओर (APP) नेताओं की मुश्किले हर दिन बढ़ती जा रही है. रविवार को बीजेपी (BJP) के दफ्तर आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ जाऊंगा. जिसे गिरफ्तार करना हो, कर लेना. बीजेपी ( BJP) वाले आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हुए हैं. 'जेल का खेल' खेल रहे हैं. ये लोग कभी मनीष सिसोदिया को, तो कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को जेल में डाल रहे. ये कहना है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का. बता दें कि केजरीवाल रविवार को दोपहर 12 बजे आप के नेताओं के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे.

सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके निशाने पर

इस बीच आप ने बड़ी बात कही है, पार्टी ने कहा कि बीजेपी अब उनकी APP पार्टी के कुछ अन्य बड़े नेताओं को निशाना बना रही है. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके निशाने पर हैं.

Advertisement

ये काम बीजेपी नहीं कर सकती है

आम आदमी पार्टी ने कहा कि गलती ये है कि हमने दिल्ली में विकास किया है. दिल्ली के स्कूलों को अच्छा बनाया है. इलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाई है. दिल्ली वासियों के लिए 24 घंटे मुफ्त बिजली सप्लाई कर रहे हैं. ये काम बीजेपी नहीं कर सकती है. 

Advertisement

बीजेपी गिरफ्तारी नहीं करती है

AAP के दावे और सीएम केजरीवाल के बयान पर बीजेपी की ओर से सांसद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है. सांसद तिवारी ने कहा कि बीजेपी गिरफ्तारी नहीं करती है, गिरफ्तारी जांच एजेंसियां करती है. किसी को जेल भेजना या जमानत देना कोर्ट का काम है. वे न केवल मानसिक रूप से दिवालिया हैं, बल्कि चारित्रिक दिवालियापन का भी सामना कर रहे हैं.

Advertisement

2 जून को वापस जेल जाना होगा

यहां बता दें कि केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किए गए थे. केजरीवाल इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 2 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है.  केजरीवाल को आखिरी चरण के मतदान के एक दिन पहले यानी 2 जून को वापस जेल जाना होगा. 

ये भी पढ़ें- HDFC बैंक के पूर्व ब्रांच मैनेजर को जेल, एक करोड़ से भी ज्यादा का किया था गबन...अभी ये अधिकारी हैं पकड़ से बाहर

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: सावधान! आपके क्षेत्र में 26-27 हाथियों का झुंड घूम रहा है...बहुत जरूरत होने पर ही घर से निकले


 

Topics mentioned in this article