विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: BJP वाले खेल रहे हैं 'जेल का खेल',आ रहा हूं, कर लेना गिरफ्तार, बोले- केजरीवाल

CM Arvind Kejriwal News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत सभी रिजनल पार्टियां अपनी ताकत झोक रही हैं. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बीजेपी हमला बोला है.

Lok Sabha Elections 2024: BJP वाले खेल रहे हैं 'जेल का खेल',आ रहा हूं, कर लेना गिरफ्तार, बोले- केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने दी गिरफ्तारी की चुनौती.

Aam Aadmi Party:  देश में एक ओर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) जारी हैं, वहीं दूसरी ओर (APP) नेताओं की मुश्किले हर दिन बढ़ती जा रही है. रविवार को बीजेपी (BJP) के दफ्तर आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ जाऊंगा. जिसे गिरफ्तार करना हो, कर लेना. बीजेपी ( BJP) वाले आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हुए हैं. 'जेल का खेल' खेल रहे हैं. ये लोग कभी मनीष सिसोदिया को, तो कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को जेल में डाल रहे. ये कहना है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का. बता दें कि केजरीवाल रविवार को दोपहर 12 बजे आप के नेताओं के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे.

सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके निशाने पर

इस बीच आप ने बड़ी बात कही है, पार्टी ने कहा कि बीजेपी अब उनकी APP पार्टी के कुछ अन्य बड़े नेताओं को निशाना बना रही है. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके निशाने पर हैं.

ये काम बीजेपी नहीं कर सकती है

आम आदमी पार्टी ने कहा कि गलती ये है कि हमने दिल्ली में विकास किया है. दिल्ली के स्कूलों को अच्छा बनाया है. इलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाई है. दिल्ली वासियों के लिए 24 घंटे मुफ्त बिजली सप्लाई कर रहे हैं. ये काम बीजेपी नहीं कर सकती है. 

बीजेपी गिरफ्तारी नहीं करती है

AAP के दावे और सीएम केजरीवाल के बयान पर बीजेपी की ओर से सांसद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है. सांसद तिवारी ने कहा कि बीजेपी गिरफ्तारी नहीं करती है, गिरफ्तारी जांच एजेंसियां करती है. किसी को जेल भेजना या जमानत देना कोर्ट का काम है. वे न केवल मानसिक रूप से दिवालिया हैं, बल्कि चारित्रिक दिवालियापन का भी सामना कर रहे हैं.

2 जून को वापस जेल जाना होगा

यहां बता दें कि केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किए गए थे. केजरीवाल इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 2 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है.  केजरीवाल को आखिरी चरण के मतदान के एक दिन पहले यानी 2 जून को वापस जेल जाना होगा. 

ये भी पढ़ें- HDFC बैंक के पूर्व ब्रांच मैनेजर को जेल, एक करोड़ से भी ज्यादा का किया था गबन...अभी ये अधिकारी हैं पकड़ से बाहर

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: सावधान! आपके क्षेत्र में 26-27 हाथियों का झुंड घूम रहा है...बहुत जरूरत होने पर ही घर से निकले


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Agnipath Yojana: सीएम विष्णु देव साय का ऐलान, अग्निविरों को नौकरी में आरक्षण देगी छत्तीसगढ़ सरकार
Lok Sabha Elections 2024: BJP वाले खेल रहे हैं 'जेल का खेल',आ रहा हूं, कर लेना गिरफ्तार, बोले- केजरीवाल
Lok Sabha election Investigation has started in the MP Chhattisgarh and other states where Congress defeat, Mallikarjun Kharge formed committee
Next Article
MP-CG सहित जहां मिली कांग्रेस को करारी, वहां की पड़ताल शुरु, खरगे ने इतनी कमेटी गठित की
Close
;