Exclusive Interview: PM मोदी ने वंशवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा, " कांग्रेस के राहुल गांधी और..."

PM Modi Interview: PM मोदी ने इस इंटरव्यू के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस, राजद पर वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देने की बात भी कही.

Advertisement
Read Time: 3 mins
N

लोकसभा के चुनाव (Lok Sabha Election 2024) चल रहे हैं, चार चरणों की वोटिंग हो चुकी है वहीं अभी तीन चरणों की वोटिंग होनी बाकी है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने वंशवाद की राजनीति को लेकर विपक्षी गुट इंडिया (I.N.D.I.A) पर निशाना साधा. पीएम मोदी (PM Modi0 ने कहा कि इंडिया गुट के नेता देश के बच्चों के कल्याण से ज्यादा अपने बच्चों के कल्याण में अधिक रुचि रखते हैं.

विपक्ष देश के बच्चों की चिंता नहीं करता...

आगे पीएम मोदी ने कहा, "यदि आप उन सभी को एक साथ बैठाएंगे, तो आप देखेंगे कि यह उसका बेटा है, या यह उसका पिता है. जिससे यह साफ होता है कि विपक्षी गुट अपने बच्चों को स्थापित करने में अधिक रुचि रखता है, और देश के बच्चों के कल्याण की परवाह नहीं करता."

वंशवाद को लेकर की विपक्ष की घेराबंदी

पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में कहा कांग्रेस के राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेजस्वी यादव को अक्सर वंशवादी राजनीति के उत्पाद के रूप में भाजपा की आलोचना का सामना करना पड़ता है. पीएम मोदी पहले भी कई बार कह चुके हैं कि इंडिया गुट भारत के विकसित राष्ट्र बनने में बाधक है.

Advertisement

कई मुद्दों पर पीएम मोदी ने रखी अपनी राय

पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी और NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. आखिर क्या-क्या कहा पीएम मोदी ने और NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया ने कौन से सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे? इसको जानने के लिए आपको रविवार की रात आठ बजे का इंतजार करना होगा.

रविवार रात 8 बजे प्रसारित होगा इंटरव्यू

NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया के साथ पीएम मोदी के इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू को रविवार यानि आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख पाएंगे. हमारी वेबसाइट NDTV इंडिया पर आप पीएम मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Exclusive: PM मोदी ने बताया उनके कार्यकाल के दौरान कैबिनेट में शुरू हुई है एक नई परंपरा, जानिए विस्तार से...

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में BJP- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें दीपक - किरण के गृहक्षेत्र की सीट पर किसका होगा राज ?