विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: PM मोदी ने वंशवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा, " कांग्रेस के राहुल गांधी और..."

PM Modi Interview: PM मोदी ने इस इंटरव्यू के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस, राजद पर वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देने की बात भी कही.

Read Time: 3 mins
Exclusive Interview: PM मोदी ने वंशवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा, " कांग्रेस के राहुल गांधी और..."
Narendra Modi Exclusive Interview With NDTV: पीएम मोदी ने विपक्ष के ऊपर साधा निशाना

लोकसभा के चुनाव (Lok Sabha Election 2024) चल रहे हैं, चार चरणों की वोटिंग हो चुकी है वहीं अभी तीन चरणों की वोटिंग होनी बाकी है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने वंशवाद की राजनीति को लेकर विपक्षी गुट इंडिया (I.N.D.I.A) पर निशाना साधा. पीएम मोदी (PM Modi0 ने कहा कि इंडिया गुट के नेता देश के बच्चों के कल्याण से ज्यादा अपने बच्चों के कल्याण में अधिक रुचि रखते हैं.

विपक्ष देश के बच्चों की चिंता नहीं करता...

आगे पीएम मोदी ने कहा, "यदि आप उन सभी को एक साथ बैठाएंगे, तो आप देखेंगे कि यह उसका बेटा है, या यह उसका पिता है. जिससे यह साफ होता है कि विपक्षी गुट अपने बच्चों को स्थापित करने में अधिक रुचि रखता है, और देश के बच्चों के कल्याण की परवाह नहीं करता."

वंशवाद को लेकर की विपक्ष की घेराबंदी

पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में कहा कांग्रेस के राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेजस्वी यादव को अक्सर वंशवादी राजनीति के उत्पाद के रूप में भाजपा की आलोचना का सामना करना पड़ता है. पीएम मोदी पहले भी कई बार कह चुके हैं कि इंडिया गुट भारत के विकसित राष्ट्र बनने में बाधक है.

कई मुद्दों पर पीएम मोदी ने रखी अपनी राय

पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी और NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. आखिर क्या-क्या कहा पीएम मोदी ने और NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया ने कौन से सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे? इसको जानने के लिए आपको रविवार की रात आठ बजे का इंतजार करना होगा.

रविवार रात 8 बजे प्रसारित होगा इंटरव्यू

NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया के साथ पीएम मोदी के इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू को रविवार यानि आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख पाएंगे. हमारी वेबसाइट NDTV इंडिया पर आप पीएम मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे. 

ये भी पढ़ें Exclusive: PM मोदी ने बताया उनके कार्यकाल के दौरान कैबिनेट में शुरू हुई है एक नई परंपरा, जानिए विस्तार से...

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में BJP- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें दीपक - किरण के गृहक्षेत्र की सीट पर किसका होगा राज ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PNB Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक ने इन पदों के लिए निकाली 2700 भर्तियां, जानें आवेदन की डेडलाइन समेत पूरी प्रक्रिया
Exclusive Interview: PM मोदी ने वंशवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा, " कांग्रेस के राहुल गांधी और..."
indian Railways News You can visit these pilgrimage sites by Bharat Gaurav train read IRCTC Ticket Booking Details
Next Article
Indian Railway: भारत गौरव ट्रेन से कर सकते हैं इन 6 तीर्थ स्थलों के दर्शन, IRCTC ऐसे करा रहा है यात्रा
Close
;