Doda Terrorist Attack: डोडा आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 6 जवान घायल, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के डोडा में आधी रात आतंवादियों ने जवानों पर हमला किया. इस हमले में पांच जवान घायल हो गए हैं, वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आतंकवादियों के पकड़ने के लिए सर्च अभियान जारी है. (फाइल फोटो)

Terrorist Attack in Doda: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के रियासी के बाद अब आतंकवादियों ने डोडा में आतंकी हमला (Terrorist Attack) किया है. इस हमले में सेना के पांच जवान घायल हो गए हैं. इसके साथ ही एक विशेष पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है. आतंकवादियों ने मंगलवार-बुधवार की रात करीब 1:45 बजे डोडा में सेना (Indian Army) और स्थानीय पुलिस चौकी पर हमला किया है. यह हमला डोडा (Doda) के चत्तरगल्ला इलाके में किया गया. आधिकारिक सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि आतंकवादियों की शुरुआती गोलीबारी में सेना के पांच जवान और एक एसपीओ घायल हो गया. हमले में जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने भी आतंकवादियों पर लगातार गोलीबारी की. 

फिलहाल इलाके में गोलीबारी बंद है और सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं घायल जवानों को भद्रवाह कस्बे के सब-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Advertisement

कठुआ में चलाया गया ऑपरेशन

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने पीटीआई को बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की. यह हमला ऐसे समय में हुआ, जब सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक गांव पर हमला करने वाले आतंकवादियों की तलाश में ऑपरेशन चलाया था.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षाबलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है. जम्मू क्षेत्र में यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब हाल में आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं को शिव खोड़ी मंदिर से कटरा ले जा रही एक बस पर पोनी इलाके में तेरयाथ गांव के पास रविवार को गोलीबारी कर दी थी. हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी. इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग जख्मी हो गए थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें - विदिशा के पूर्व विधायक की केमिकल फैक्टरी में भीषण आग, 8-10 किलोमीटर तक दिखा काले धुंए का गुबार

यह भी पढ़ें - Baloda Bazar Violence: हिंसा के बाद अधिकारियों पर गिरी गाज, देर रात हटाए गए बलौदा बाजार एसपी-कलेक्टर