विज्ञापन
Story ProgressBack

Doda Terrorist Attack: डोडा आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 6 जवान घायल, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के डोडा में आधी रात आतंवादियों ने जवानों पर हमला किया. इस हमले में पांच जवान घायल हो गए हैं, वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

Read Time: 2 mins
Doda Terrorist Attack: डोडा आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 6 जवान घायल, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी
आतंकवादियों के पकड़ने के लिए सर्च अभियान जारी है. (फाइल फोटो)

Terrorist Attack in Doda: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के रियासी के बाद अब आतंकवादियों ने डोडा में आतंकी हमला (Terrorist Attack) किया है. इस हमले में सेना के पांच जवान घायल हो गए हैं. इसके साथ ही एक विशेष पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है. आतंकवादियों ने मंगलवार-बुधवार की रात करीब 1:45 बजे डोडा में सेना (Indian Army) और स्थानीय पुलिस चौकी पर हमला किया है. यह हमला डोडा (Doda) के चत्तरगल्ला इलाके में किया गया. आधिकारिक सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि आतंकवादियों की शुरुआती गोलीबारी में सेना के पांच जवान और एक एसपीओ घायल हो गया. हमले में जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने भी आतंकवादियों पर लगातार गोलीबारी की. 

फिलहाल इलाके में गोलीबारी बंद है और सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं घायल जवानों को भद्रवाह कस्बे के सब-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है.

कठुआ में चलाया गया ऑपरेशन

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने पीटीआई को बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चौकी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की. यह हमला ऐसे समय में हुआ, जब सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक गांव पर हमला करने वाले आतंकवादियों की तलाश में ऑपरेशन चलाया था.

पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षाबलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है. जम्मू क्षेत्र में यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब हाल में आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं को शिव खोड़ी मंदिर से कटरा ले जा रही एक बस पर पोनी इलाके में तेरयाथ गांव के पास रविवार को गोलीबारी कर दी थी. हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी. इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग जख्मी हो गए थे.

यह भी पढ़ें - विदिशा के पूर्व विधायक की केमिकल फैक्टरी में भीषण आग, 8-10 किलोमीटर तक दिखा काले धुंए का गुबार

यह भी पढ़ें - Baloda Bazar Violence: हिंसा के बाद अधिकारियों पर गिरी गाज, देर रात हटाए गए बलौदा बाजार एसपी-कलेक्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन हैं लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी जो होंगे नए आर्मी चीफ, जनरल मनोज पांडे की लेंगे जगह
Doda Terrorist Attack: डोडा आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 6 जवान घायल, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी
ganga-dussehra-2024-date-tithi-shubh-muhurat-puja-vidhi-kab-hai-ganga-dussehra-and-importance-CM Dr Mohan Yadav said special event in Ujjain
Next Article
Ganga Dussehra 2024: शिप्रा तीर्थ परिक्रमा की तैयारियां पूरी, CM ने कहा उज्जैन में होगा विशेष आयोजन
Close
;