Uttar Pradesh News: नगीना में जीतने के बाद चंद्रशेखर आजाद ने 'मायावती' को लेकर कही ये बड़ी बात...

UP News: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा केंद्र और राज्य जहां भी संविधान के खिलाफ काम होगा हम हर जगह अपना विरोध दर्ज करेंगे. चंद्रशेखर आजाद ने कहा, "सबसे पहला मुद्दा बेरोजगारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Uttar Pradesh News: नगीना से चंद्रशेखर आजाद ने दर्ज की जीत

Lok Sabha Electon Results: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के नतीजों में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) ने सभी को चौंका दिया. यहां सपा (Samjwadi Party) ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं एनडीए (NDA) का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. 80 सदस्यों को भेजने वाले सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश (UP) से 45 सदस्य ऐसे हैं जो पहली बार संसद (Parliament) पहुंचे हैं.

नगीना सीट (Nagina) से आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) भी चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं. NDTV के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि समाज के हर तबके ने मुझे वोट दिया है. हम लड़ते रहेंगे, जब तक सरकार जनता की आवाज नहीं सुनेगी.

मायावती पर क्या क्या बोले चंद्रशेखर आजाद?

आजाद समाज पार्टी के प्रमुख ने कहा, "हमने हर जगह विपक्षी पार्टियों की मदद की. हमारे साथ जो पिछड़े दलित अल्पसंख्यक जुड़े हुए हैं. हमने उनसे अनुरोध किया था कि आप संविधान बचाने के लिए काम करें और उन्होंने काम भी किया है. मायावती जी का जो अधूरा काम है. वह हम पूरा करेंगे. अब आप भीम आर्मी, अंबेडकरवादियों को सांसद में सुनेंगे. उन्होंने कहा मैं मायावती जी की दीर्घायु होने की कामना करता हूं. 

मायावती पर किया कटाक्ष

चंद्रशेखर आजाद ने कहा. " मायावती जी ने बहुत काम किया है. आज के स्थिति में वह किसके लिए काम कर रही है. यह सब कोई देख रहा है. उनका आशीर्वाद मुझे हमेशा मिलता रहेगा. हम अपनी पार्टी को और आगे बढ़ाएंगे. पुराना संगठन है और अब हमारा जनाआधार बढ़ेगा. वोट हमारा ताकत हमारा. यह जमीन हासिल करेंगे."

Advertisement

संविधान के खिलाफ होगा काम तो करेंगे विरोध

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा केंद्र और राज्य जहां भी संविधान के खिलाफ काम होगा हम हर जगह अपना विरोध दर्ज करेंगे. चंद्रशेखर आजाद ने कहा, "सबसे पहला मुद्दा बेरोजगारी है. आरक्षण में रिजर्वेशन का मुद्दा है. शिक्षा में जो प्राइवेट सेक्टर की भागीदारी बढ़ रही है. वह सारे मुद्दे उठाएंगे. सीवर में लोग मर रहे है. उस पर बात करेंगे. गरीबों का इलाज नहीं होता है. हमें केवल दलित ने वोट नहीं दिया है. समाज के हर तबके ने मुझे वोट दिया है. हम लड़ते रहेंगे, जब तक सरकार जनता की आवाज नहीं सुनेगी." 

ये भी पढ़ेंMP में आज फिर मौसम का उलटफेर! IMD का आंधी-बारिश का अलर्ट, जानें कैसा रहेगा छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज?

Advertisement

ये भी पढ़ें फर्जी आरोप लगाकर व्यापारी को भेजा जेल, प्रताड़ना के बाद हुई मौत, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)