विज्ञापन
Story ProgressBack

विजय देवराकोंडा ने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया ये खास तोहफा 

Vijay Deverakonda New Film: साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा के जन्मदिन के मौके पर फैंस को एक खास तोहफा मिला है. विजय की  आने वाली फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. यह फिल्म पैन इंडिया के बैनर तले बनाई जा रही है.

Read Time: 3 min
विजय देवराकोंडा ने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया ये खास तोहफा 
Photo Credit : Pinterest

Vijay Deverakonda New Film: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि देश के काफी पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. बता दें, विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बता दें, आज 9 मई को उनका जन्मदिन है और वह अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं उनको तमाम सिलेब्रिटीज और उनके फैंस सोशल मीडिया पर बधाइयां भी दे रहे हैं. वहीं एक्टर ने इस मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है, वह तोहफा है क्या हम आपको बताते हैं.

फैंस को दिया तोहफा

साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा के जन्मदिन के मौके पर फैंस को एक खास तोहफा मिला है. विजय की आने वाली फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. यह फिल्म पैन इंडिया के बैनर तले बनाई जा रही है. विजय के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया है. हालांकि यह आने वाली फिल्म का टेंपरेरी नाम एसवीसी 59 (SVC 59) है. वहीं इस प्रोजेक्ट का पोस्टर मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं, कैप्शन में लिखा है कि,"खून में, वह उठेगा राज करेगा और हर तरफ सामूहिक लहरों को प्रज्वलित करेगा! एसवीसी 59, देवरकोंडा का मास अवतार".

फैंस कर रहे हैं कमेंट

यह पोस्टर रिलीज होने के बाद विजय के फैंस उनको लेकर अलग-अलग तरीके के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन लिखा है,"अनएक्सपेक्टेड". वहीं दूसरे ने लिखा है,"डबल ब्लॉकबस्टर फिल्म विजय अन्ना". अगर विजय देवराकोंडा के वर्कफ्रंट की बात कर रहे हैं तो वह आखरी बार फिल्म फैमिली स्टार (Family Star) में नजर आए थे. बता दें, इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) एक अहम किरदार में नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं देखा पाई. अब विजय को अपनी इस आने वाली फिल्म से काफी उम्मीद है. वहीं विजय के फैंस उनको दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें: Sai Pallavi Birthday Special: साउथ की वह एक्ट्रेस जो फिल्म रामायण में सीता बनकर दर्शकों के दिलों पर छाने को है तैयार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close